राम रहीम सिंह को 50 दिन की मिली पैरोल
राम रहीम सिंह को 50 दिन की मिली पैरोल Raj Express
हरियाणा

Ram Rahim Singh Granted Parole : रेप का आरोपी गुरमीत राम रहीम सिंह को 50 दिन की मिली पैरोल

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • रेप के आरोपी गुरमीत राम रहीम को 50 दिन की मिली पैरोल।

  • बीमार मां से मिलने की अपील पर राम रहीम को पैरोल पर जेल से रिहा किया।

Ram Rahim Singh Granted Parole : हरियाणा। दो लड़कियों से रेप के मामले में रोहतक जिले की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे रेप के आरोपी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को 21 दिन की पैरोल के बाद अब 50 दिन की पैरोल मिल गई है। इससे पहले उन्हें नवंबर 2023 में 21 दिन की पैरोल पर जेल से रिहा किया गया था।

56 वर्षीय राम रहीम को विभिन्न कारणों से कई बार पैरोल पर जेल से रिहा किया गया है, जिसमें अपनी बीमार मां से मिलने की अपील भी शामिल है। पिछले साल उन्हें तीन बार पैरोल दी गई थी। जिसमें सुनारिया जेल से (जून 2022) एक 1 महीने की मिली पैरोल शामिल है। यह पैरोल 21 दिनों की पैरोल के बाद दी गई थी।

गौरतलब है कि, गुरमीत राम रहीम को 2017 में दो शिष्याओं के साथ बलात्कार के आरोप में 20 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी और बाद में 2002 में पत्रकार राम चंदर छत्रपति और डेरा प्रबंधक रणजीत सिंह की हत्याओं सहित दो हत्या के मामलों में आजीवन कारावास की सजा मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT