कभी पॉजिटिव तो कभी निगेटिव रिपोर्ट से युवक परेशान
कभी पॉजिटिव तो कभी निगेटिव रिपोर्ट से युवक परेशान social media
हरियाणा

कभी पॉजिटिव तो कभी निगेटिव रिपोर्ट से युवक परेशान

Author : राज एक्सप्रेस

राजएक्सप्रेस। कभी पॉजिटिव तो कभी निगेटिव रिपोर्ट आने से हरियाणा के अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में एक महीने से भर्ती हिसार जिले के निवासी एक युवक ने टेस्टिंग पर सवाल उठाते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से गुहार लगाई है।

मूल रूप से हिसार के दड़ौली गांव का यह निवासी गाजियाबाद की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था। वह 23 अप्रैल को गाजियाबाद से गांव आया। युवक के गांव में आने की सूचना 25 अप्रैल को जिला प्रशासन को दी गई थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची थी। युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उसे उपचार के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। युवक की 30 अप्रैल को दूसरी व 6 मई को तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई थी। तीन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद युवक की 10 मई को आई चौथी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद 5वीं रिपोर्ट भी निगेटिव आई। फिर पॉजिटिव रिपोर्ट आने का सिलसिला शुरू हो गया था। युवक की नौवीं रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब दसवीं रिपोर्ट का इंतजार है।

युवक ने श्री विज को पत्र लिखकर अपनी परेशानियों से अवगत करवाया है। उसने दावा किया है कि उसमें कोरोना संबंधी किसी प्रकार का कोई लक्षण नहीं है और न ही उसे खांसी, जुकाम या बुखार या कोई अन्य बीमारी है। वह मानसिक रूप से परेशान हो चुका है। उसने स्वास्थ्य मंत्री को इस मामले में दखल देकर उसकी सही जांच करवाने की गुहार लगाई है। पहले भी वह अपने सैंपल हिसार से बाहर जांच करवाने की प्रशासन से गुहार लगा चुका है। युवक का कहना है कि उसके सैंपल की हिसार से बाहर यदि जांच करवाई जाए तो सही रिपोर्ट मिल सकती है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT