स्वास्थ्य सचिव राधाकृष्णन ने किया वैक्सीन सेंटर का निरीक्षण
स्वास्थ्य सचिव राधाकृष्णन ने किया वैक्सीन सेंटर का निरीक्षण Social Media
भारत

IIT-मद्रास में कोरोना का कहर, स्वास्थ्य सचिव राधाकृष्णन ने किया वैक्सीन सेंटर का निरीक्षण

Sudha Choubey

तमिलनाडु, भारत। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आईआईटी मद्रास (IIT Madras) में भी संक्रमण के केस सामने आने लगे हैं। आईआईटी- मद्रास में बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया है। इसी बीच तमिलनाडु में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए, स्वास्थ्य सचिव डॉ जे.राधाकृष्णन ने चेन्नई में डीएमएस परिसर में वैक्सीन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान कोरोना और वैक्सीनेशन को लेकर जांच की गई है।

स्वास्थ्य सचिव डॉ जे.राधाकृष्णन ने जारी किया बयान:

तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव डॉ जे.राधाकृष्णन ने निरीक्षण करने के बाद बयान जारी किया था। तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव डॉ जे.राधाकृष्णन ने कहा कि, "अब तक हमने 1,420 लोगों का टेस्ट किया है, जिनमें से IIT-मद्रास के 55 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। सभी पॉजिटिव मरीज़ों में हल्के लक्षण हैं और उनकी हालत स्थिर है। तमिलनाडु में अब तक 'XE' वैरिएंट का कोई केस नहीं मिला है।"

स्वास्थ्य सचिव जे.राधाकृष्णन के अनुसार, आईआईटीएम परिसर के 19 छात्रावासों में टेस्ट किए जा रहे हैं। एक छात्रावास में संक्रमण दर अधिक है, जिसमें अन्य राज्यों के छात्र हैं।

बता दें कि, बीते दिन शुक्रवार को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी), मद्रास में 55 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव जे.राधाकृष्णन ने इसकी जानकारी दी है। उनके अनुसार, आईआईटीएम परिसर के 19 छात्रावासों में टेस्ट किए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि, दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों की संख्या में वृद्धि देखी जा रही है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,527 नए मामले सामने आए हैं, जो बीते दिन दर्ज किए गए 2,451 आंकड़ों की तुलना में मामूली वृद्धि है। यह जानकारी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने आज शनिवार को दी है। वहीं देशभर में बीते एक दिन में कोरोना वायरस से 33 लोगों की मौत हुई, जिससे मौतों की संख्या बढ़कर 5,22,149 हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT