हीराबेन की बिगड़ी तबीयत
हीराबेन की बिगड़ी तबीयत  Social Media
भारत

हीराबेन की बिगड़ी तबीयत, मां से मिलने अहमदाबाद पहुंच सकते हैं PM मोदी

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन, जिनकी उम्र 100 साल से अधिक है। उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर यह बड़ी खबर सामने आ रही है कि, हीराबेन की तबीयत ठीक नहीं है, जिसके चलते उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हीराबेन को यूएन मेहता अस्पताल में किया एडमिट :

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ने के बाद मीडिया रिपोर्ट के हवाले से सामने आई जानकारी के अनुसार, हीराबेन को सांस लेने में दिक्कत हो रही, उन्‍हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में एडमिट किया गया है। हालांकि, उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, हीराबा को रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। 

हीराबेन मोदी का मेडिकल बुलेटिन जारी :

इसी बीच अहमदाबाद स्थित यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने PM मोदी की मां हीराबेन मोदी का मेडिकल बुलेटिन जारी कर अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि, ''माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर, अहमदाबाद में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है।''

हीराबेन मोदी का मेडिकल बुलेटिन

विधायकों का अस्पताल जाने का सिलसिला शुरू :

तो वहीं, हीराबेन के अस्पताल में एडमिट किए जाने की भनक लगते ही अब विधायकों का अस्पताल में जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस दौरान एक के बाद एक विधायक उनका हालचाल लेने यूएन मेहता अस्पताल पहुंच रहे हैं। इसके अलावा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दोपहर 3 बजे तक अपनी मां का हालचाल जानने के लिए अहमदाबाद पहुंच सकते हैं।

बता दें कि, हीराबेन गुजरात के गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पंकजभाई के साथ रायसन में वृंदावन बंगला-2 में रह रही हैं। हीराबेन का जन्म 18 जून 1923 को हुआ है और इसी साल उन्होंने 18 जून को अपने जीवन के 100वें साल में प्रवेश किया है। इसके अलावा कल मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी एक कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। इस दौरान वे वह अपने बेटे, बहू और पोते के साथ बांदीपुर जा रहे थे, तभी उनकी मर्सिडीज बेंज कार कर्नाटक के मैसूरु के पास डिवाइडर से टकरा गई। हालांकि, उन्‍हें मामूली चोटें आई हैं और फिलहाल वे सुरक्षित हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT