केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह Social Media
भारत

सोलन के अर्की में आयोजित एक रैली को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया संबोधित

Sudha Choubey

सोलन, भारत। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां इसकी तैयारी में जुट गई हैं। इसी सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने कमर कस ली है और एक के बाद एक करके रैली का आयोजन किया जा रहा है। इसी सलसिले में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) सोलन के अर्की में आयोजित रैली में शामिल हुए।

बता दें कि, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज सोलन के अर्की में आयोजित रैली में शामिल हुए। उन्होंने इस कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि, "हमारे 2 प्रधानमंत्री हुए, अटल बिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी जिनका हिमाचल के साथ भावनात्मक लगाव रहा है।"

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कही यह बात:

सोलन के अर्की में एक रैली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि, "हमारे 2 प्रधानमंत्री हुए, अटल बिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी जिनका हिमाचल के साथ भावनात्मक लगाव रहा है। कांग्रेस पार्टी भी आजादी के बाद लंबे समय तक सत्ता में रही, वो जो कुछ भी कर सकते थे उन्होंने किया।"

सोलन के अर्की में एक रैली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि, "मगर हिमाचल को एक छोटा राज्य होने के बावजूद हमारे दोनों प्रधानमंत्रियों ने जो अहमियत दी, वो अहमियत किसी और प्रधानमंत्री ने नहीं दी।"

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में कहा कि, "यहां मैं किसी पार्टी को गाली देने नहीं आया हूं। उन्होंने कहा कि, राजानीति में नेताओं का फैसला जनता करती है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस की सरकार में कांग्रेस भ्रष्टाचार का बोलबाला था, नरेंद्र मोदी सरकार ने इस पर लगाम लगाई है।"

वहीं, राजनाथ सिंह ने इस दौरान कहा कि, "आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमाचल से आते हैं और हिमाचल का ही एक नौजवान आज देश में केंद्रीय खेल मंत्री है, जो कि अनुराग ठाकुर हैं। ऐसे में भाजपा विकास के लिए वचनबद्ध है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT