Bus Accident in Himachal
Bus Accident in Himachal Social Media
भारत

हिमाचल में साधुपुल के पास खाई में गिरी निजी बस, दो की मौत और अन्य घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • हिमाचल प्रदेश में हुआ भीषण बस हादसा।

  • अनियंत्रित होकर नदी में गिरी निजी बस।

  • हादसे में 2 व्यक्ति की मौत और 4 अन्य घायल।

सोलन, भारत। हिमाचल प्रदेश से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में बड़ा हादसा हुआ है। हिमाचल प्रदेश के सोलन में साधुपुल के पर एक निजी बस अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। इस हादसे में 2 व्यक्ति की मौत होने की सूचना मिली है। वहीं हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना है।

बता दें कि, आज 26 मार्च शनिवार को सुबह, जब बस साधुपुल के समीप पहुंची, तो अचानक ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद बस अश्वनी खड्ड में जा गिरी। बस के खड्ड में गिरने के बाद आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और वहां भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। वहीं स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुँचकर घायलों को बस से बाहर निकाला।

बताया जा रहा कि, तंग जगह होने के कारण साधुपुल से पीछे इंदिरा हॉलीडे होम के पास ये हादसा हुआ है। बता दें, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर राहत और पुलिस के अलावा, प्रशानस की टीम पहुंची है। ये हादसा इतना भीषण था कि, हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए हैं। बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश में हुए इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हुए हैं। बस में चालक व परिचालक समेत कुल 7 लोग सवार थे। इस हादसे में हुए घायलों को सोलन अस्पताल पहुंचाया गया है। घायलों में चालक की हालत गंभीर बनी हुई थी और बाद में चालक की भी मौत हो गई है। वहीं अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि, ये हादसा किन कारणों से हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT