केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर RE
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल के ऊना में आयोजित विकासशील भारत संकल्प यात्रा में शामिल हुए अनुराग ठाकुर

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।

  • अनुराग ठाकुर विकासशील भारत संकल्प यात्रा में हुए शामिल।

  • अनुराग ठाकुर ने विकासशील भारत संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।

ऊना, हिमाचल प्रदेश। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में विकासशील भारत संकल्प यात्रा का किया गया आयोजन। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शामिल होने के लिए ऊना पहुंचे। उन्होंने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व व नीतियों से शुरू हुई विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भेंट कर उनके अनुभवों को जाना एवं वैन्स को हरी झंडी दिखाई।

ऊना विधानसभा क्षेत्र के लिए वाहन रवाना करने के अवसर पर अनुराग सिंह ठाकुर ने बताया कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने वर्ष 2047 तक भारत को एक विकसित व आत्मनिर्भर राष्ट्र बनाने का लक्ष्य रखा गया है। इसको देखते हुए 15 नवंबर 2023 को झारखंड से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से विकसित भारत संकल्प यात्रा का आगाज किया गया है। उन्होंने बताया कि, यह यात्रा 26 जनवरी तक जारी रहेगी तथा देश के अलग-अलग राज्यों के विभिन्न स्थानों पर जाकर न केवल लोगों को केंद्र सरकार की जनहित में चलाई जा रही योजनाओं बारे अवगत करवाएगी।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, "मोदी की गारंटी की गाड़ी आज देश के 2 लाख से अधिक पंचायतों में लोगों को योजनाओं का लाभ और जानकारी देने पहुंच रही है। युवा, महिला, किसान या गरीब हो हर किसी का भारत को विकसित बनाने में योगदान होगा और मोदी की गारंटी हर बार सफल होती है, लेकिन कांग्रेस की गारंटी उतनी फर्जी थी जितने के वो लोग। गारंटी उतनी ही फेल हुई जितनी इनकी सरकार फेल हुई।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT