BJP उम्मीदवार कंगना रनौत
BJP उम्मीदवार कंगना रनौत Raj Express
हिमाचल प्रदेश

कांग्रेस महिलाओं का अपमान और हिंदुओं में 'शक्ति' को नष्ट करने की बात करते है - BJP उम्मीदवार कंगना

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कंगना का प्रचार शुरु।

  • मंडी लोकसभा सीट पर रोड शो के साथ की जनसभा।

  • सुप्रिया श्रीनेत समेत राहुल गांधी पर साधा निशाना।

Kangana Ranaut Public Meeting : मंडी, हिमाचल प्रदेश। भाजपा की उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र मंडी में प्रचार अभियान शुरू किया। इस दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने रोड शो और एक जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा में उन्होंने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और सोशल मीडिया विवादित कमेंट करने वाली कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पर निशाना साधा है।

मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, कांग्रेस मंडी से मेरा नामांकन स्वीकार नहीं कर सकी। उन्होंने घटिया राजनीति करना शुरू कर दिया। उनके नेता राहुल गांधी हिंदुओं में 'शक्ति' को नष्ट करने की बात करते हैं। उनका प्रवक्ता ने मंडी की महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की... मंडी का नाम ऋषि माधव के नाम पर रखा गया है। मंडी वह स्थान है जहां ऋषि पराशर तपस्या में बैठे थे। मंडी में हर साल 'महाशिवरात्रि' पर सबसे बड़ा 'मेला' आयोजित किया जाता है और वे ऐसी अपमानजनक टिप्पणी करते हैं। मंडी की महिलाओं के ख़िलाफ़...लेकिन उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT