नया साल राममय होने वाला है: भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा
नया साल राममय होने वाला है: भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा  Raj Express
हिमाचल प्रदेश

नया साल राममय होने वाला है: भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • शिमला में जेपी नड्डा ने अभिनंदन समारोह को संबोधित किया

  • जेपी नड्डा ने कहा, नया साल राममय होने वाला है

  • आज चीन, भारत की तारीफ कर रहा है: जेपी नड्डा

हिमाचल प्रदेश, भारत। हिमाचल प्रदेश के शिमला में आज शुक्रवार को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने अभिनंदन समारोह को संबोधित किया।

शिमला में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मुझे आज शिमला में इस अभिनन्दन समारोह में आने का सौभग्य प्राप्त हुआ है। यहां आकर मैंने आप लोगों में जो उत्साह देखा उससे मुझे बड़ी प्रसन्नता हुई। साथ ही आप लोगों ने जिस गर्मजोशी के साथ मेरा अभिनंदन व स्वागत किया, ये मुझे भी एक नई ऊर्जा देता है। मैं आप सभी को नए साल की बधाई व शुभकामनाएं देता हूं। यह नया साल राममय होने वाला है। इस राममय माहौल में, जहां मर्यादा पुरुषोत्तम राम ने समाज के लिए, देश के लिए सभी मर्यादाओं का पालन करते हुए एक उचित व्यवस्था दी थी... ईश्वर हमें भी ताकत दे कि हम उन मर्यादाओं का पालन करते हुए देश सेवा, प्रदेश सेवा में समर्पित रहें।

22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी, हम लोग राम ज्योति जलाएंगे लेकिन इसमें हिमाचल का भी बहुत बड़ा योगदान है। 11 जून 1989 को भाजपा ने राष्ट्रीय प्रस्ताव पारित करके कहा था कि अयोध्या में राम जन्मभूमि पर एक भव्य मंदिर बनना चाहिए। आज जब हम राम मंदिर को बनता देख रहे हैं तो कितनी प्रसन्नता हो रही है कि हिमाचल की धरती पर अटल जी और आडवाणी जी आए थे पालमपुर की धरती पर वह प्रस्ताव पारित किया था और आज वह सच हो रहा है। ये बहुत गौरव की बात है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, ''आज चीन, भारत की तारीफ कर रहा है। वहां का अखबार ग्लोबल टाइम्स कहता है कि भारत तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है और विकास और सामाजिक न्याय में सबसे आगे आकर खड़ा हो रहा है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT