जेपी नड्डा का कांग्रेस पर तंज
जेपी नड्डा का कांग्रेस पर तंज  Raj Express
हिमाचल प्रदेश

जेपी नड्डा का कांग्रेस पर तंज- भारत को तोड़ने में कसर छोड़ी नहीं, अब भारत जोड़ने की यात्रा पर चले

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • सोलन में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अभिनंदन समारोह में संबोधित किया

  • PM मोदी के प्रति जनता का अटूट विश्वास है, जिन्होंने भारत की राजनीति की संस्कृति बदल डाली: जेपी नड्डा

  • जेपी नड्डा बोले- भारत को तोड़ने में तुमने कोई कसर छोड़ी नहीं, अब भारत को जोड़ने की यात्रा पर चले

हिमाचल प्रदेश, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के सोलन में अभिनंदन समारोह में शामिल हुए और समारोह को संबोधित किया।

सोलन में अभिनंदन समारोह को संबोधित कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- झूठ बोलकर राजनीति नही चलती है, लोगों को धोखे में रखकर राजनीति नहीं चलती है। लोगों से जुड़ना पड़ता है, उनकी तकदीर बदलनी पड़ती है और ये काम हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया है, इसलिए हमें राजस्थान में जीत मिली, मध्य प्रदेश में जीत मिली और छत्तीसगढ़ में भी जीत मिली। देखते ही देखते छत्तीसगढ़ में कांग्रेस साफ हो गई, मध्य प्रदेश में सभी रिकॉर्ड टूटे और राजस्थान में भी कमल खिल गया। ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति जनता का अटूट विश्वास है, जिन्होंने भारत की राजनीति की संस्कृति बदल डाली।

भूपेश बघेल ने गरीबों को दी गई केंद्र सरकार की योजनाओं को लटकाया इसलिए छत्तीसगढ़ की जनता ने उन्हें और उनकी सरकार को लटका दिया। राजस्थान में लोगों को समझ आ गया था कि, गहलोत की सरकार महिलाओं पर अत्याचार करने वाली सरकार है, युवाओं के साथ अन्याय करने वाली सरकार है। 19 बार पेपर लीक हुआ, कोई भर्ती नहीं हुई इसलिए प्रदेश की जनता ने उन्हें घर ​बैठा दिया।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
  • आज जब देश को बांटने के लिए जाति जाति जाति... चल रही है, तो मोदी जी ने कहा हमारे लिए सिर्फ चार जातियां हैं... महिला, किसान, युवा और गरीब। मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी है। पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ ये अधिक लोगों को हर महीने मुफ्त राशन मिल रहा है। आयुष्मान योजना के तहत 50 करोड़ से अधिक लोगों को हर वर्ष 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है।

  • ये जो तीन प्रदेशों (मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान) में जीत हुई है और सभी जगहों पर कमल खिल रहा है... ये मोदी जी के प्रति जनता का अटूट विश्वास और भारत की राजनीति की संस्कृति बदलने के कारण हो रहा है।

  • भारत को तोड़ने में तुमने कोई कसर छोड़ी नहीं, अब भारत को जोड़ने की यात्रा पर चले हो। भारत को कमजोर करने वाली धारा 370 को मोदी जी ने हटा दिया, लेकिन कांग्रेस ने धारा 370 हटाने का विरोध किया और अब ये भारत को जोड़ने चले हैं।

  • जेएनयू के परिसर में संसद पर हमला करने वाले मास्टरमाइंड के समर्थन में नारे लगाए जा रहे थे कि अफजल हम शार्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैंं। और दूसरे दिन राहुल गांधी नारे लगाने वालों के साथ खड़े हो जाते हैं... आज तक राहुल गांधी ने माफी नहीं मांगी। जब तक राहुल गांधी माफी नहीं मांगते हैं, ये भारत जोड़ नहीं रहे हैं भारत को तोड़ने में लगे हैं।

  • 1984 में सिखों का कत्लेआम कर दिया गया, हमारे सिख भाईयों के साथ अन्याय हुआ और तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा कि जब बड़ा पेड़ गिरता है, तो धरती हिलती है। ये भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं या तोड़ो यात्रा पर निकले हैं... ये न्याय करने निकले हैं या अन्याय करने निकले हैं।

  • आज ओबीसी ओबीसी कर रहे हैं। काका कालेलकर की रिपेार्ट दशकों धूल फांकती रही। मंडल कमीशन की रिपोर्ट इंदिरा गांधी के समय आ गई थी, लेकिन दिल्ली की अलमारियों में धूल फांकती रही। कांग्रेस ने न कभी चर्चा की और न बात की। आज राहुल गांधी ओबीसी ओबीसी का नारा लगा रहे हैं। ये न्याय की बात कर रहे हैं। जबकि ओबीसी को संवैधानिक दर्जा मोदी सरकार ने दिया।


ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT