भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा
भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा RE
हिमाचल प्रदेश

शिमला संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे जे.पी. नड्डा, BJP कोर ग्रुप मीटिंग में होंगे शामिल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • शिमला संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा।

  • शिमला में BJP कोर ग्रुप मीटिंग में होंगे शामिल।

  • हिमाचल में लोकसभा चुनाव पर BJP करेगी मंथन।

शिमला, हिमाचल प्रदेश। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज हिमाचल दौरे पर आ रहे हैं। जेपी नड्डा शुक्रवार शाम को शिमला में होने वाली भाजपा कोर ग्रुप की मीटिंग में शामिल होंगे। इससे पहले नड्डा का शिमला संसदीय क्षेत्र के भाजपा नेता व वर्कर शानदार स्वागत करेंगे।जेपी नड्डा के शिमला दौरे के दौरान भाजपा हैट्रिक से हैट्रिक तक का नारा लगाकर लोकसभा चुनाव के लिए शंखनाद करेगी।

बता दें कि, जेपी नड्डा दो दिन के दौरे पर हिमाचल आ रहे हैं, वे सोलन से लेकर शिमला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं, प्रदेश भाजपा ने सोलन और शिमला में दो जनसभाएं रखी हैं। इनके लिए जिला शिमला के आठ प्रशासनिक मंडलों से कार्यकर्ता पीटरहॉफ शिमला पहुंचेंगे। सोलन की जनसभा के लिए जिला के पांच और सिरमौर के भी पांच प्रशासनिक मंडलों से हजारों कार्यकर्ताओं को लाने का लक्ष्य है।

बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में ये लोग होंगे शामिल:

आपको बता दें कि, आज पांच जनवरी को शाम को बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में मंथन होगा। इसमें शांता कुमार और अनुराग ठाकुर के आने की संभावना नहीं है। हालांंकि, इसमें पूर्व मुख्यमंत्री प्रेमकुमार धूमल शामिल हो सकते हैं। इसमें नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल सहित कई गणमान्य लोग शामिल होंगे।

वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं संसदीय क्षेत्र शिमला के प्रभारी सुखराम चौधरी ने दावा किया कि, जेपी नड्डा का दौरा ऐतिहासिक रहने वाला है। भाजपा के कोर ग्रुप में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के अलावा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के भी पहुंचने की उम्मीद भी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT