कुल्लू जिले के अन्नी शहर में भीषण तबाही का मंजर
कुल्लू जिले के अन्नी शहर में भीषण तबाही का मंजर  Raj Express
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल प्रदेश: कुल्लू जिले के अन्नी शहर में भीषण तबाही का मंजर- भूस्खलन से ढही कई इमारतें

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • हिमाचल प्रदेश में भीषण तबाही से हाहाकार

  • कुल्लू जिले के अन्नी शहर में भूस्खलन से कई इमारतें ढही

  • देखते ही देखते देखते करीब 7 मकान हुए जमीदोंज

हिमाचल प्रदेश, भारत। हिमाचल प्रदेश में प्राकृतिक आपदा का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। यहां भूस्खलन की घटनाओं ने आतंक मचा रखा है। इस बीच अब आज गुरुवार को भीषण तबाही के मंजर की फिर एक बड़ी खबर सामने आई है कि, यहां के कुल्लू जिले के अन्नी शहर में भूस्खलन के कारण कई इमारतें ढह गई।

करीब 7 मकान जमीदोंज हुए :

प्रदेश में लगातार हो रही बारिश के कारण प्रशासन पहले ही अलर्ट मोड़ में है। इमारतों में दरारों को देख पहले ही खाली करवा दिया था। मिली जानकारी के अनुसार, 26 सेकंड में देखते ही देखते देखते करीब 7 मकान जमीदोंज हुए हैं। खतरे को देखते ही पहले ही मकान खाली करवा दिया गया था, जिससे किसी के जान नहीं गई हैं। कुल्लू में हुई इस घटना की तबाही के मंजर का वीडियो भी सामने आया है।

बताया जा रहा है कि, आनी बस स्टैंड में दो से तीन बिल्डिंग पर अभी भी खतरा बना हुआ है।

बता दें कि, यहां कई हिस्सों में लगातार झमाझम बारिश हो रही है, जिससे निवासियों को मौसम की गंभीर स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश से क्षतिग्रस्त हुए कुल्लू-मंडी राजमार्ग पर सैकड़ों वाहन फंसे हुए हैं। कुल्लू की वरिष्ठ पुलिस अधिकारी साक्षी वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, “कुल्लू और मंडी को जोड़ने वाली सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है। पंडोह के रास्ते एक वैकल्पिक मार्ग भी क्षतिग्रस्त हो गया है। इसलिए, यातायात की आवाजाही फिलहाल निलंबित है।“

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT