अयोग्य विधायकों को वापस बुलाने पर हिमाचल प्रदेश LOP
अयोग्य विधायकों को वापस बुलाने पर हिमाचल प्रदेश LOP  Raj Express
हिमाचल प्रदेश

अयोग्य विधायकों को वापस बुलाने पर हिमाचल प्रदेश LOP ने कहा- इससे बड़ा कोई मज़ाक नहीं

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक उथल-पुथल जारी।

  • हिमाचल LOP ने कहा - सरकार रहेगी तो चलेगी नहीं।

  • कांग्रेस आलाकमान कुछ भी कहे, चीजें ठीक नहीं।

शिमला। हिमाचल प्रदेश राज्य में राजनीतिक उथल-पुथल चल रही है। इस बीच विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर की प्रतिक्रिया सामने आई है, जिसमें उन्होंने अयोग्य विधायकों को वापस बुलाने के लिए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की आलोचना की है। विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने वर्तमान स्थिति के बारे में कहा कि, इससे बड़ा मजाक नहीं हो सकता , शायद सीएम स्पष्ट रूप से समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या कहा जा रहा है।

6 अयोग्य कांग्रेस विधायकों को वापस बुलाने के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू का मजाक उड़ाते हुए विपक्ष के नेता ठाकुर ने कहा, इससे बड़ा कोई मजाक नहीं हो सकता। शायद सीएम स्पष्ट रूप से समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या कहा जा रहा है। अब ऐसी स्थिति है कि वह डर रहे है कि सरकार चली जाएगी, विधायक उनका साथ छोड़ रहे हैं। हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक हालात ऐसे हैं कि कांग्रेस आलाकमान कुछ भी कहे, चीजें अभी तक ठीक नहीं हुई हैं और ऐसा होने की कोई संभावना नहीं है।

विपक्ष के रुख पर जोर देते हुए एलोपी ठाकुर ने स्पष्ट किया कि वे केवल सामने आ रही घटनाओं के पर्यवेक्षक हैं और किसी भी कार्रवाई के लिए उकसा नहीं रहे हैं। हम यहां बैठे हैं, हम कुछ नहीं कर रहे हैं। जो कुछ भी हो रहा है वह उनके बीच हो रहा है। जो राजनीतिक घटनाक्रम हो रहा है उसे लेकर हम सतर्क हैं। लेकिन सरकार बचाने के लिए जो अनैतिक और गलत तरीके अपनाए गए हैं। 6 कांग्रेस विधायकों की अयोग्यता और जल्दबाजी में लिए गए कुछ फैसलों ने राज्य भर में सीएम की छवि को प्रभावित किया है। उन्हें यह समझना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, मेरे हिसाब से सरकार रहेगी तो चलेगी नहीं" (मेरे हिसाब से सरकार नहीं बचेगी)। सत्तारूढ़ दल के कार्यों ने सरकार के बने रहने पर संदेह पैदा करने वाली स्थिति पैदा कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT