श्रीनगर में एनकाउंटर, हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादी ढेर
श्रीनगर में एनकाउंटर, हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादी ढेर Social Media
भारत

श्रीनगर में एनकाउंटर, हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादी ढेर

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। जम्मू-कश्मीर के जिला श्रीनगर के नवाकदल इलाके की मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दूसरे आतंकवादी को भी मार गिराया है। अभी आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाइ है परंतु ये दोनों हिजबुल मुजाहिदीन संगठन से जुड़े हुए थे। दोनों आतंकवादियों के मारे जाने के बाद सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी रखा हुआ है।

बता दें कि इस मुठभेड़ के दौरान दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए हैं जिनमें एक सीआरपीएफ जवान शामिल है। वहीं मुठभेड़ स्थल के आसपास शरारती तत्वों व सुरक्षाबलों के बीच पथराव अभी भी चल रहा है। प्रशासन ने जिले में इंटरनेट सेवा को फिलहाल बंद कर दिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल और सीआरपीएफ के जवानों ने मंगलवार को तड़के दो बजे श्रीनगर में नवाकदल की घनी आबादी वाले कनेमजार क्षेत्र में तलाश अभियान शुरू किया था।

मीडिया रिपोर्ट में पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों के जवान जब एक लक्षित मकान की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छुपे हुए आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों के जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए जबकि सुरक्षा बलों के तीन जवान घायल हो गये।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT