बिहार के पूर्णिया पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह
बिहार के पूर्णिया पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह Social Media
भारत

बिहार के पूर्णिया पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, रंगभूमि मैदान में 'जन भावना महासभा' में लिया हिस्सा

Sudha Choubey

पूर्णिया, भारत। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) दो दिनों के बिहार दौरे पर पूर्णिया पहुंचे हैं। पूर्णिया पहुंचने के बाद अमित शाह ने रंगभूमि मैदान में 'जन भावना महासभा' में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने राजद और जदयू पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर भी जमकर हमला बोला है।

बता दें कि, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार के पूर्णिया पहुंचे। उन्होंने यहां रंगभूमि मैदान में विशाल जनभावना रैली को संबोधित किया। अमित शाह की रैली के लिए भारी भीड़ जुटी है, सत्ता से हटने के बाद बिहार में बीजेपी की यह पहली बड़ी रैली है। पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में बीजेपी की जनभावना रैली शुरू हो गई है। अमित शाह ने इस दौरान राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की जयंती पर नमन किया।

अमित शाह ने लालू प्रसाद यादव पर बोला हमला:

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने इस दौरान कहा कि, "मैं यहां आया हूं तब लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है। वो कह रहे हैं कि बिहार में झगड़ा लगाने आए हैं, कुछ करके जाएंगे। झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है लालू जी, आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो, आपने पूरा जीवन यही काम किया है।"

बिहार के पूर्णिया पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, रंगभूमि मैदान में 'जन भावना महासभा' में लिया हिस्सा

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि, "जब लालू जी सरकार में जुड़ गए हैं और नीतीश जी लालू की गोद में बैठे हैं। अब यहां डर का माहौल बन गया है। मैं आपको कहने आया हूं कि, ये सीमावर्ती ज़िले भारत का हिस्सा हैं। किसी को डरने की जरूरत नहीं है। यहां पर नरेंद्र मोदी सरकार है।"

अमित शाह ने इस दौरान कहा कि, "हम स्वार्थ और सत्ता की राजनीति की जगह सेवा और विकास की राजनीति के पक्षधर हैं। प्रधानमंत्री बनने के लिए नीतीश बाबू ने जिस एंटी कांग्रेस राजनीति से जन्म लिया था, उसी की पीठ में छुरा घोंपकर RJD और कांग्रेस की गोदी में बैठने का काम किया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT