हैदराबाद में गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में हुई चूक
हैदराबाद में गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में हुई चूक Social Media
भारत

हैदराबाद में गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में हुई चूक, काफिले के बीच एक शख्स ने कार घुसाई

Sudha Choubey

हैदराबाद, भारत। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) की सुरक्षा में लगातार भारी चूक हो रही है। एक बार फिर अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक होने का मामला सामने आया है। ताजा मामला हैदराबाद का है। बता दें, हैदराबाद के दौरे के दौरान अचानक एक कार उनके काफिले के सामने आ गई। जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, उनकी सुरक्षा में लगे कमांडो ने उस कार को डैमेज कर दिया।

दरअसल, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सूबे के नेताओं से मुलाकात के लिए हैदराबाद दौरे पर हैं। गृहमंत्री अमित शाह यहां मुक्ति दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे थे। इसी दौरान शाह के काफिले के आगे टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने अपनी कार खड़ी कर दी। इससे सुरक्षाकर्मी हैरान रह गए। हालांकि, उन्होंने तुरंत सतर्क होते हुए कार को वहां से हटवाया।

टीआरएस नेता ने कही यह बात:

वहीं, घटना के बाद टीआरएस नेता श्रीनिवास ने कहा कि, "कार काफिले के आगे अचानक रुक गई थी। जब तक मैं कुछ समझ पाता, तब तक गृह मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उसमें तोड़फोड़ कर दी। मैं पुलिस अधिकारी से मिलूंगा और कार्रवाई करने के लिए कहूंगा।"

टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने इस बारे में आगे कहा कि, "मैं तनाव में था। इसलिए कार अचानक से वहां पर रुक गई। उन्होंने मेरी कार में तोड़फोड़ की। इसके लिए मैं पुलिस अधिकारियों से इस मसले पर बात करूंगा।"

जानकारी के लिए बता दें कि, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में सेंध का ये पहला मामला नहीं है। इसी महीने 9 दिन पहले मुंबई में एक शख्स खुद को आंध्र प्रदेश के सांसद का पीए बताकर उनके आसपास घूमता रहा था। हालांकि, बाद में इसे गिरफ्तार कर लिया गया। शनिवार को तेलंगाना के नेताओं से मिलने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री की सुरक्षा में फिर से भारी चूक हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT