धेमाजी जिले में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत और छह घायल
धेमाजी जिले में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत और छह घायल Social Media
भारत

असम में भीषण सड़क हादसा: धेमाजी जिले में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत और छह घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • असम में भीषण सड़क हादसा

  • धेमाजी जिले में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत और छह घायल

  • धेमाजी जिले के जोनाई के पास तेलम लखीपाथर इलाके में हुआ हादसा

  • हादसे में घायल हुए लोगों का चल रहा है इलाज

असम, भारत। आए दिन देश के किसी न किसी राज्य से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। हाल ही में असम के धेमाजी जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ्तार और अनियंत्रित कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी है। इस दौरान हादसे में एक नाबालिग समेत तीन लोगों की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए हैं। यह पूरी घटना गुरुवार को धेमाजी जिले के जोनाई के पास तेलम लखीपाथर इलाके में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना आज गुरुवार को धेमाजी में जोनाई के पास तेलम लखीपाथर इलाके में हुई। बताया जा रहा है कि, एक चार पहिया वाहन ने एक मोटरसाइकिल, एक स्कूटी और एक साइकिल को टक्कर मार दी। धेमाजी जिले के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और एक नाबालिग लड़की सहित दो अन्य लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।"

पुलिस अधिकारी ने कही यह बात:

इस हादसे को लेकर धेमाजी जिले के पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि, अनियंत्रित कार ने एक मोटरसाइकिल, एक स्कूटी और एक साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी थी। पुलिस ने बताया कि, टक्ककर लगने के कारण एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और एक नाबालिग लड़की सहित दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

पुलिस के अनुसार, धेमाजी जिले के जोनाई के पास तेलम लखीपाथर इलाके में हुई इस घटना में छह अन्य लोग भी घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, जहां अभी भी उनका इलाज जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT