उत्तराखंड के मसूरी में भीषण सड़क हादसा
उत्तराखंड के मसूरी में भीषण सड़क हादसा Social Media
भारत

उत्तराखंड के मसूरी में भीषण सड़क हादसा: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, कई लोग हुए घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • उत्तराखंड के मसूरी में भीषण सड़क हादसा

  • यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी

  • हादसे में 17 लोग हुए घायल

  • हादसे की खबर सामने आने के बाद यहां हड़कंप मच गया

मसूरी, भारत। उत्तराखंड (Uttrakhand) के मसूरी (Mussoorie) से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, उत्तराखंड में रविवार को मसूरी-देहरादून रोड पर राज्य परिवहन की एक बस गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है। हादसे की खबर सामने आने के बाद यहां हड़कंप मच गया।

मिली जनकारी के अनुसार, मसूरी से देहरादून रोड पर आईटीबीपी के पास एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि, बस में करीब 39 यात्री सवार थे, इनमें से आठ यात्रियों की हालत काफी खराब बताई जा रही है। वहीं, अन्य 31 यात्रियों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस:

सूत्रों की मानें, तो बस का ब्रेक फेल होने के बाद पैराफिट को तोड़ते हुए बस सड़क से नीचे जा गिरी। वहीं, देहरादून की जिलाधिकारी सोनिया सिंह घटना स्थल पर पहुंचीं और घटना का जायजा लिया। जिलाधिकारी घायलों को देखने के लिए जिला चिकित्सालय अस्पताल भी जा रही है। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस, फायर सर्विस, 108 एम्बुलेंस मौके के लिए रवाना हो गई। घायल यात्रियों को रेसक्यू कर 108 के माध्यम से सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि, अभी स्थिति साफ नहीं हो पा रही है कि, कितने लोगों को चोट लगी है।तेज बारिश होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है।

बताते चलें कि, मसूरी में हो रही भारी बारिश के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही यहां राहत बचाव कार्यों में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन भारी बारिश की बड़ी चुनौती का सामना करते हुए, स्थानीय पुलिस और एसटीएफ की टीम ने सभी लोगों को रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT