मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा
मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा Social Media
भारत

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कार और वाहन की टक्कर में 5 लोगों की मौत

Sudha Choubey

मुंबई, भारत। देश के किसी न किसी राज्य से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला मुंबई पुणे एक्सप्रेस-वे (Mumbai Pune Expressway) से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बता दें, मुंबई पुणे एक्सप्रेस-वे पर खोपोली इलाके (Khopoli Area) के पास शुक्रवार सुबह एक कार दूसरे वाहन से टकरा गई। हादसे की खबर सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खोपोली इलाके का है, जहां एक कार ने दूसरे वाहन को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसे में घायल हुए लोगों को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि, दोनों गाड़ियों की रफ्तार तेज थी, फिलहाल, मौके पर पुलिस मौजूद है।

बताया जा रहा है कि, एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार कार ने दूसरी कार को सामने से इतनी जोरदार टक्कर मारी की वाहनों के परखच्चे उड़ गए। घायलों को कामोठे के MGM अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के मुताबिक, यह भीषण हादसा तब हुआ जब एक एर्टिगा कार ने पीछे से दूसरे वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। इस कार में कुल 7 लोग सवार थे।

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई है, घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि मौत का शिकार हुए लोगों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

नागपुर के सक्खदरा ब्रिज पर भी हुआ हादसा:

बताते चलें कि, इससे पहले महाराष्ट्र के नागपुर के सक्खदरा ब्रिज पर कार और बाइकों की आपस में भीषण टक्कर हो गई थी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी। कार ने एक साथ कई बाइक को टक्कर मारी थी, जिसमें अलग-अलग बाइक पर सवार ये चार लोग उछलकर ब्रिज से नीचे जा गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT