आगरा: ऑफिस में पति-पत्नी का शव मिलने से फैली सनसनी
आगरा: ऑफिस में पति-पत्नी का शव मिलने से फैली सनसनी Social Media
भारत

आगरा: ऑफिस में पति-पत्नी का शव मिलने से फैली सनसनी, आत्महत्या का है मामला

Author : Kavita Singh Rathore

आगरा, भारत। जहां, एक तरफ देश में एक बार फिर कोरोना और कोरोना के नए omicron वेरिएंट का खतरा बढ़ता नजर आरहा है। वहीं, देश में दूसरी तरफ हत्या और आत्महत्या जैसी कई शर्मनाक और दिल दहला देने वाली वारदातें सामने आ रही हैं, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कापं जाए। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा के सिकंदरा से सामने आया है। इस मामले के तहत सिकंदरा की एक कॉलोनी के एक घर से पति-पत्‍नी के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है।

पति पत्नी का शाम मिलने से फैली सनसनी :

दरअसल, देश में कोरोना के मामलों के साथ ही प्राकृतिक आपदा, हादसों और दुर्घटनाओं से जुड़ी खबरें भी हर दिन सामने आ ही रही हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में स्थित पश्चिमपुरी के वंशी बिहार कॉलोनी के अंदर बने एक घर में पति पत्‍नी के शव पाए गए है जबकि, इसी परिवार की दोनों बच्चियां दूसरे मकान पर बेहोश पाई गई। पुलिस ने बताया है कि, यह आत्महत्या का मामला है। क्योंकि पति का शव पंखे से लटका पाया गया है और पत्नी का शव फर्श पर पड़ा मिला है। जबकि ऐसा माना जा रहा है कि, किसी पारिवारिक विवाद के चलते पति पत्नी ने बच्चियों को नशीला पदार्थ पीला कर ऑफिस में आकर आत्महत्या कर ली है।

क्या है मामला :

पुलिस के अनुसार, आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में स्थित पश्चिमपुरी के वंशी बिहार कॉलोनी में योगेश मिश्रा पुत्र सुनहरीलाल मिश्रा नाम का एक युवक अपनी पत्नी और दो बच्चियों के साथ रहता है। योगेश मूल रूप से एटा के जमुनापुर बाग वाला के निवासी थे। योगेश ने पंखे से फंदे पर लटक कर जान देदी। इस मामले की जानकारी सबसे पहले योगेश के कर्मचारी को सुबह 11.30 बजे तब हुई जब वह ऑफिस पहुंचा। उसने ही पुलिस को जानकारी दी और पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की। योगेश पश्चिमपुरी में इन्‍वर्टर और बैटरी का कारोबार करता था। योगेश पत्नी सहित आगरा में मारुति एस्‍टेट में रह रहे थे, जबकि उनका शव वंशी विहार के मकान में मिला है जहां उन्होंने पहली मंजिल पर अपना आफिस बना रखा था, जबकि घर में ताला लगा पाया गया है।

मौके से मिला सुसाइड नोट :

पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस योगेश के घर पहुंची और योगेश के शव को पंखे से उतारा व दोनों बच्चियों को उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया। जहां अभी कुछ घंटों पहले पांच साल की बच्ची काव्या की मौत हो गइ। जबकि दूसरी 11 साल की बच्ची आव्या अब भी बेहोशी की हालत में है। पुलिस को मौके से एक चार पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें योगेश ने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं बताया है। हालांकि, अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है की दंपति ने आत्महत्या क्यों की। अब इस मामले का खुलासा दूसरी बेटी आव्या के होश में आने के बाद ही हो सकेगा।

क्या कहता है CCTV फुटेज :

पड़ोसी के घर पर लगे CCTV फुटेज में देखा गया है कि, योगेश आज (शुक्रवार) सुबह 6: 22 बजे कार से यहां पहुंचा था। जबकि, पत्‍नी पहले से ही आफिस में थीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और पुलिस को दूसरी बेटी के होश में आने का इंतज़ार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT