अमिताभ बच्चन ने Fans से भारतीय द्वीपों को घूमने का किया आग्रह
अमिताभ बच्चन ने Fans से भारतीय द्वीपों को घूमने का किया आग्रह Raj Express
भारत

अमिताभ बच्चन ने Fans से भारतीय द्वीपों को एक्स्प्लोर करने का किया आग्रह, कहा- हम आत्मनिर्भर हैं

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • अमिताभ बच्चन ने भारतीय द्वीपों एक्स्प्लोर करने का फैंस से किया अनुरोध।

  • मालदीव सरकार द्वारा तीनों मंत्रियों को पद से हटाने के बाद भी विवाद जारी।

  • भारतीय नागरिकों ने मालदीव की फ्लाइट और होटल बुकिंग की रद्द।

India-Maldives Row : भारत। फिल्म जगत के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने सोमवार 8 जनवरी को अपने प्रशंसकों से भारतीय द्वीपों को घूमने और उसे एक्स्प्लोर करने के लिए आग्रह किया है। दरअसल, मालदीव की प्रोग्रेसिव पार्टी के काउंसिल सदस्य जाहिद रमीज द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बॉलीवुड के कई एक्टर्स समेत क्रिकेटर्स ने इस पर आपत्ति जताते हुए भारतीय द्वीपों को घूमने का आग्रह किया है।

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने किया आग्रह :

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा कि, वीरू पाजी.. यह बहुत प्रासंगिक है और हमारी धरती की सही भावना के अनुरूप है.. हमारे अपने लोग सबसे अच्छे हैं.. मैं लक्षद्वीप और अंडमान गया हूं और वे आश्चर्यजनक रूप से सुंदर स्थान हैं.. आश्चर्यजनक पानी के समुद्र तट और पानी के नीचे का अनुभव है बिल्कुल अविश्वसनीय.. हम भारत हैं, हम आत्मनिर्भर हैं, हमारी आत्मनिर्भरता पर आँच मत डालिये। जय हिंद

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का एक्स पर पोस्ट

वहीं क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, चाहे वह उडुपी के खूबसूरत समुद्र तट हों, पोंडी में पैराडाइज बीच, अंडमान में नील और हैवलॉक और हमारे देश भर में कई अन्य खूबसूरत समुद्र तट हों, भारत में ऐसे कई अज्ञात स्थान हैं जिनमें कुछ बुनियादी ढांचे के समर्थन के साथ बहुत अधिक संभावनाएं हैं। भारत सभी आपदाओं को अवसर में बदलने के बारे में जानता है, और मालदीव के मंत्रियों द्वारा हमारे देश और हमारे प्रधान मंत्री पर यह कटाक्ष भारत के लिए एक महान अवसर है ताकि उन्हें पर्यटकों के लिए आकर्षक बनाने और हमारी अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचे का निर्माण किया जा सके। कृपया अपने पसंदीदा अज्ञात खूबसूरत स्थानों के नाम बताएं।

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का एक्स पर पोस्ट

भारतीय नागरिकों ने फ्लाइट और होटल बुकिंग की रद्द :

इसके साथ ही EaseMyTrip ने मालदीव की अपनी सभी फ्लाइट बुकिंग सस्पेंड कर दी हैं। इसके बाद सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर #ChaloLakshadweep ट्रेंड कर रहा है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि, अब तक भारतीय नागरिकों के द्वारा 5,520 फ्लाइट और 10,500 होटल बुकिंग रद्द की जा चुकी हैं। हालांकि, मालदीव सरकार द्वारा गलत टिप्पणी करने वाले तीनों मंत्रियों को पद से हटा दिया गया है लेकिन ये विवाद अभी ख़त्म होता नजर नहीं आए रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT