असम में कीचड़ भरे मैदान में फंसा विमान- इंडिगो की फ्लाइट कैंसिल
असम में कीचड़ भरे मैदान में फंसा विमान- इंडिगो की फ्लाइट कैंसिल Social Media
भारत

असम में कीचड़ भरे मैदान में फंसा विमान- इंडिगो की फ्लाइट कैंसिल

Priyanka Sahu

असम, भारत। इन दिनों विमानों की तकनीकी गड़बड़ी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है, अब इंडिगो फ्लाइट कैंसिल हो गई है। बताया जा रहा है कि, कोलकाता के लिए चलने वाली इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E-757 असम के जोरहाट से बंगाल के कोलकाता जाने वाली थी, लेकिन उड़ान भरने से पहले ही यह रद्द हो गई है।

कीचड़ भरे मैदान में फंसा विमान फिसल गया :

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना गुरुवार की है, इस दौरान फ्लाइट दोपहर 2.20 बजे प्रस्थान करने वाली थी, लेकिन घटना के बाद फ्लाइट में देरी हुई। साथ ही फ्लाइट के पहिए टेक-ऑफ के दौरान टैक्सीवे से सटे घास पर चले गए, जिससे यह विमान असम के जोरहाट हवाई अड्डे पर कीचड़ भरे मैदान में फंस गया और फिसल गया। इसके बाद पायलट ने एहतियात के तौर पर टैक्सी की प्रक्रिया को अंजाम दिया और आवश्यक निरीक्षण के लिए कहा। पायलट के निर्देश पर विमान को जांच के लिए भेजा गया है। सावधानी के तौर पर रखरखाव टीम ने गहन निरीक्षण शुरू किया और फ्लाइट कैंसिल कर दी। हालांकि, शुरुआती जांच में फ्लाइट में कोई दिक्कत नहीं मिली है और इस घटना में कोई यात्री जख्मी भी नहीं हुआ है।

इस बीच इंडिगो की ओर से कहा गया कि, ''हम इस घटना को गंभीर रूप से ले रहे हैं और इस मुद्दे को संबंधित टीम के साथ तुरंत उठा रहे हैं। कृपया उसी के लिए डीएम के माध्यम से पीएनआर साझा करें।'' संपर्क किए जाने पर इंडिगो के प्रवक्ता ने कहा कि, हम फिलहाल जानकारी की जांच कर रहे हैं।'

विमान में 98 यात्री सवार थे :

इसके अलावा एएआई के अधिकारी ने कहा कि, ''विमान में कुछ तकनीकी खराबी थी और रात करीब 8:15 बजे उड़ान रद्द कर दी गई। विमान में 98 यात्री सवार थे। सभी यात्री विमान से उतर गए और सुरक्षित हैं।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT