Delhi Airport Suspicious Bag
Delhi Airport Suspicious Bag Social Media
भारत

दिल्ली एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी, आखिर क्या है इस संदिग्ध बैग में?

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली एयरपोर्ट पर मिला एक संदिग्ध बैग

  • इस बैग के बाद यात्रियों में मचा हड़कंप

  • इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बढ़ी सुरक्षा

  • टर्मिनल-3 के सामने रोड बंद किया

  • पुलिस ने यह बैग अपने कब्जे में लिया

राज एक्‍सप्रेस। भारत की राजधानी नई दिल्ली में आज शुक्रवार सुबह इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) पर एक खबर सामने आ रही है और वहां यात्रियों में हड़कंप मचा हुआ है, क्‍योंकि एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर एक संदिग्ध बैग (Delhi Airport Suspicious Bag) मिला।

पुलिस ने बैग कब्जे में लिया :

हालांकि, इस संदिग्ध हालात में मिले बैग से मची अफरा-तफरी के बीच ही पुलिस को भी तुरंत ही इस बात की जानकारी दी, इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने यह बैग को अपने कब्जे में ले लिया है। दिल्ली पुलिस के अधिकारी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस स्टेशन पद शुक्रवार तड़के करीब 3 बजे के आस-पास इस संदिग्ध बैग मिले जाने की खबर मिली थीं।

आखिर इस बैग में क्या है?

वैसे पुलिस द्वारा यह संदिग्ध बैग कब्‍जे मेंं, तो ले लिया, लेकिन अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि, आखिर इस बैग में क्या सामग्री है? फिलहाल अभी पुलिस एयरपोर्ट पर ही इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है, एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। घटनास्थल पर सीआईएसएफ के जवान, पुलिस आदि मौजूद हैं। वहीं, बम निरोधक दस्ते, डॉग स्कॉयड की भी मदद ली जा रही है।

टर्मिनल-3 से बाहर का रोड बंद :

इसके अलावा सावधानी और सुरक्षा के मद्देनजर इस बैग के मिलने के बाद टर्मिनल 3 के सामने का रोड भी फिलहाल बंद कर दिया गया, साथ ही एयरपोर्ट पर लोगों को टर्मिनल-3 से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई। एयरपोर्ट पर यात्रियों को टर्मिनल-3 से सघन जांच के बाद ही निकलने की अनुमति दी जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT