जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में एक आवासीय भवन में लगी आग
जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में एक आवासीय भवन में लगी आग Social Media
भारत

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में एक आवासीय भवन में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Sudha Choubey

हाइलाइट्स:

  • जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में लगी भीषण आग

  • आग बुझाने मौके पर फायर टीम की चार गाड़ियां मौजूद हैं

  • किसी भी तरह की नुकसान की सूचना नहीं

जम्मू-कश्मीर: इन दिनों आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। हाल ही में जम्मू-कश्मीर से आग लगने की खबर सामने आई है। खबर यह है कि, जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में एक आवासीय भवन में भीषण आग लगी है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में तीन मंजिला मकान में आग लग गई। मकान में लगी यह आग बहुत ही भीषण है, आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची दमकल विभाग आग बुझाने में जुट गई। इस दौरान आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की 4 गाड़ियां पहुंची हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, किसी नुकसान की अभी कोई सूचना नहीं है।

बताते चलें कि, इससे पहले जम्मू कश्मीर के कटरा में तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस में आग लगने की घटना घटी थी। यहां आग लगने से 4 लोगों की मौत हुई थी। जानकारी के मुताबिक कटरा से जम्मू जा रही एक स्थानीय बस नंबर जेके 14- 1831 में कटरा से करीब 1.5 किलोमीटर दूर खरमल के पास आग लग गई थी।

न्यूज़ अपडेट

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT