इंडियन आर्मी की बड़ी कार्यवाही
इंडियन आर्मी की बड़ी कार्यवाही Social Media
भारत

Jammu and Kashmir: इंडियन आर्मी की बड़ी कार्यवाही, करोड़ो रुपयों के साथ नशीले पदार्थ किये बरामद

Deeksha Nandini

भारत। भारतीय सेना के जवानों की आज एक बड़ी कार्यवाही सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार भारतीय सेना के जवानों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर से नकदी और नशीले पदार्थ बरामद किए हैं। आज शनिवार को सेना के जवानों ने जम्मू-कश्मीर के एक युवक मोहम्मद रफीक के घर से करीब 2 करोड़ रुपये से अधिक की भारतीय और विदेशी मुद्रा बरामद की है। साथ ही लगभग 7 किलो नशीले पदार्थ भी बरामद किए हैं।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में हुई कार्यवाही :

भारतीय सेना के जवानो ने अपनी ड्यूटी निभाते हुए जम्मू कश्मीर के एक शख्स के घर तलाशी के दौरान कई असंवैधानिक वस्तुए बरामद की है। सेना के जवानो ने शनिवार को मोहम्मद रफीक के घर की तलाशी लेने के दौरान करीब दो करोड़ रुपए से ज्यादा की भारतीय तथा विदेशी मुद्रा बरामद की है। पूछताछ करने के दौरान इससे सम्बंधित कागज आरोपी के पास नहीं मिले।

आतंकी संगठनों के खिलाफ जारी है कार्रवाई :

आतंकवादी और आतंकी संगठनों के खिलाफ जारी कार्रवाई के तहत राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने बीते दिनों जम्मू कश्मीर के कई आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क की है। ऐसे में भारतीय सेना के जवानो ने भी अपना फ़र्ज़ निभाते हुए इस कार्यवाही में अपना योगदान दिया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी लिंक पर क्लिक करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT