जम्मू-कश्मीर: उधमपुर जिले के एक घर में लगी आग
जम्मू-कश्मीर: उधमपुर जिले के एक घर में लगी आग Social Media
भारत

जम्मू-कश्मीर: उधमपुर जिले के एक घर में लगी आग, बाल-बाल बचा परिवार

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • जम्मू-कश्मीर से आग लगने की घटना आई सामने

  • उधमपुर जिले के दुदु इलाके के एक घर में लगी भीषण आग

  • शॉर्ट सर्किट से आग लगने की सूचना

जम्मू-कश्मीर, भारत। हाल ही में जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर यह है कि, जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के दुदु इलाके के एक घर में भीषण आग लग गई। जिसके बाद यहां अफरा-तफरी मच गई।

आग लगने से मच गया हड़कप:

मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के दुदु इलाके में आज एक घर में अचानक आग लग गई। आग लगने से यहां हड़कप मच गया। आग इतनी भयंकर थी कि, घर का लगभग सारा सामान जलकर खाक हो गया। घर में आग लगा हुआ देख लोग इधर-उधर भागने लगे। आग की लपटें इतनी ज्यादा भीषण थीं कि, पूरा घर धूं-धूं कर जलने लगा।

वीडियो आया सामने:

सोशल मीडिया पर आग लगने का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि, घर में किस तरह से अचानक आग लग गई। वीडियो में घर में लगी आग की लपटों को देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि, आग कथित तौर पर शॉर्ट सर्किट के कारण लगी, लेकिन यहां राहत की बात यह है कि, इस हादसे में परिवार के लोग बाल-बाल बच गए। इस घर में रहने वाले परिवार के लोगों को कोई क्षति नहीं हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT