Jammu and Kashmir Road Acciden
Jammu and Kashmir Road Acciden Social Media
भारत

Jammu and Kashmir: रात के अंधेरे में खाई में गिरा यात्री वाहन, 5 लोगों की मौत कई घायल

Deeksha Nandini

जम्मू-कश्मीर, भारत। कठुआ में बिलावर क्षेत्र के धानु पैरोल गांव में कल रात एक यात्री वाहन के गहरी खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई और 15 यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया। कठुआ के पुलिस नियंत्रण कक्ष ने इस बारे में जानकारी दी है।

पुलिस नियंत्रण कक्ष ने दी जानकारी :

जम्मू कश्मीर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे की जानकारी कठुआ में स्थित पुलिस नियंत्रण कक्ष के ड्यूटी ऑफिसर ने दी है। जानकारी मिलते ही घटना स्थल स्थानीय निवासियों के साथ बचाव दल , एम्बुलेंस और पुलिस पहुंच गई। बताया जा रहा है कि, हादसा बहुत दर्दनाक हुआ। इस हादसे में एक औरत समेत 4 लोगो की मौंत मौके पर ही हो गई, वहीँ घायलों का इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया, अस्पताल ले जाते समय एक घायल व्यक्ति की मौत हो गई। बस मोंडली से धनु परोल गांव जा रही थी।

बस स्लिप होकर खाई में गिरी :

जम्मू-कश्मीर कठुआ में बिलावर क्षेत्र के धानु पैरोल गांव में देर रात एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जिसमे मौके पर ही 5 लोगो की मौत हो गई वहीँ लगभग 15-16 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि, बस ओवरलोड होने की वजह से अनकंट्रोल हो गई और खाई में जा गिरी। पुलिस ने बताया कि बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे और बस मोंडली से धनु परोल गांव जा रही थी। अधिकारी के मुताबिक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई।

घायल हुए लोगों की स्थिति अति गंभीर:

पुलिस और स्थानीय लोगों के अनुसार हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। क्योंकि घायलों में से कुछ लोगों की स्थिति बहुत गंभीर है। मामूली रूप से चोटिल हुए लोगों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। वहीँ ज्यादा गंभीर हुए लोगों को अभी चिकित्सक की निगरानी में रखा गया है। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की शिनाख्त करके उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। जिसके बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT