जम्मू-कश्मीर: कठुआ से शुरू हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा
जम्मू-कश्मीर: कठुआ से शुरू हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा Social Media
भारत

जम्मू-कश्मीर: कठुआ से शुरू हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, संजय राउत भी हुए शामिल

Sudha Choubey

जम्मू-कश्मीर, भारत। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लंबे समय से भारत जोड़ो यात्रा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जम्मू काश्मीर के कठुआ से शुरू हुई। इस यात्रा में शामिल होने के लिए शिव सेना सांसद संजय राउत भी पहुंचे हैं।

बारिश के बीच शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा:

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बारिश के बीच ही जम्मू-कश्मीर में कठुआ के लखनपुर से अपनी भारत जोड़ो यात्रा शुरू कर दी है। इस दौरान वे जैकेट पहने दिखाई दिए। यात्रा में शामिल लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। आज भारत यात्रा में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के सांसद संजय राउत भी शामिल हुए।

यात्रा में शामिल होने पहुंचे संजय राउत ने कही यह बात:

जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पहुंचे शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के सांसद संजय राउत ने कहा कि, "मैं शिवसेना की तरफ से आया हूं। देश का माहौल बदल रहा है और मैं राहुल गांधी को आवाज़ उठाने वाले नेता की तरह देखता हूं। उनके समर्थन में भीड़ उमड़ रही है और लोग जुड़ रहे हैं।"

राहुल गांधी ने कही यह बात:

बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा कल शाम जम्मू कश्मीर पहुंची थी। वहीं, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि, "हिंदोस्तान के सामने नफरत, हिंसा, बेरोजगारी और महंगाई सबसे बड़े मुद्दे हैं। सरकार ने इस देश को रोजगार देने वाले छोटे मध्यम व्यवसायियों को खत्म कर दिया। नतीजा यह हुआ है कन्याकुमारी से कश्मीर तक युवाओं के मुंह में एक शब्द है बेरोजगारी, बेरोजगार, बरोजगारी।"

उन्होंने इस दौरान आगे कहा कि, "यह देश अपने युवाओं, अपने बच्चों से झूठ बोल रहा है। इंजीनियर, वकील बन सकते हो या फिर आईएएस, सेना में भी जा सकते हो, लेकिन सच्चाई यह है कि, करोड़ों बच्चों में से एक दो प्रतिशत ही यह पद हासिल करेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT