जम्मू कश्मीर: जोजिला दर्रे पर खाई में गिरी टैक्सी वैन
जम्मू कश्मीर: जोजिला दर्रे पर खाई में गिरी टैक्सी वैन Social Media
भारत

जम्मू कश्मीर: जोजिला दर्रे पर खाई में गिरी टैक्सी वैन, 7-8 लोगों के मरने की आशंका

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • जम्मू-कश्मीर के जोजिला दर्रे के पास दर्दनाक हादसा

  • टैक्सी वैन सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिरी

  • हादसे में 7-8 लोगों के मरने की आशंका

  • राहत बचाव कार्य अभियान जारी

राज एक्सप्रेस। जम्मू-कश्मीर के जोजिला दर्रे के पास दर्दनाक हादसा हो गया। जोजिला दर्रे के पास एक गाड़ी सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 7-8 लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है। वहीं, इस हादसे में एक शख्स घायल बताया जा रहा है। जम्मू कश्मीर सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग ने इस हादसे की जानकारी दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा आज सुबह हुआ है। कारगिल से श्रीनगर की ओर जा रही एक टवेरा गाड़ी जोजिला दर्रे पर अनियंत्रित होकर 400-500 फीट नीचे जोजिला दर्रे पर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में वाहन पर सवार सात से आठ लोगों की मौत होने की आशंका है। जबकि, एक घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, तीन लोगों के शव निकाल लिए गए हैं। शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है।

राहत बचाव कार्य अभियान जारी:

हादसे की खबर सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस, सेना और बीआरओ के बचाव कर्मी मौके पर पहुंच गए। बुधवार देर रात यह हादसा हुआ, जिसकी वजह से राहत-बचाव कार्य में काफी दिक्कत आ रही है। हादसे का शिकार हुए लोगों की तलाश के लिए पुलिस, सेना और स्थानीय लोग रेस्क्यू चला रहे हैं। वहीं, हादसे को लेकर पुलिस का कहना है कि, गाड़ी में कितने लोग सवार थे, अभी यह पता नहीं चल पाया है।

बताते चलें कि, बीते दिन उत्तराखण्ड के टिहरी जिले में ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर कोटी गाड़ के पास एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी। इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT