जम्मू-कश्मीर के नरवाल इलाके में हुए 2 विस्फोट
जम्मू-कश्मीर के नरवाल इलाके में हुए 2 विस्फोट Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के नरवाल इलाके में हुए 2 विस्फोट, 6 लोग हुए घायल

Sudha Choubey

जम्मू कश्मीर, भारत। जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से अक्सर आतंकी हमलो की खबर सामने आती रहती है। इसी बीच जम्मू के नरवाल इलाके में एक के बाद एक दो रहस्यमयी विस्फोट की घटना सामने आई है। जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू कश्मीर के नरवाल इलाके में आज दो विस्फोट हुए हैं। विस्फोट की खबर के बाद यहां हड़कंप मच गया है। हालांकि यह विस्फोट कैसे हुआ इसका पता नहीं चल सका है। घटना की जांच की जा रही है।

जैसे ही धमाकों की खबर एडीजीपी जम्मू (ADGP Jammu Zone) मुकेश सिंह को मिली, वैसे ही वो घटनास्थल पर पहुंच गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, विस्फोट दो गाड़ियों में हुए हैं, जिससे 6 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। पुलिस के अधिकारी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

घटनास्थल पर पुलिस कर्मी हैं मौजूद:

वहीं, जम्मू कश्मीर के एडीजीपी (ADGP) मुकेश सिंह ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, जम्मू के नरवाल इलाके में दोहरे विस्फोट में छह लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। बता दें, घटनास्थल पर पुलिस कर्मी मौजूद हैं।

की गयी है इलाके की घेराबंदी:

मिली जानकारी के अनुसार, इस विस्फोट में घायल हुए सभी घायलों को जीएमसी में भर्ती कराया गया है। घायलों में 35 वर्षीय सोहेल कुमार, 26 वर्षीय सुशील कुमार, 25 वर्षीय विशप प्रताप, 52 वर्षीय विनोद कुमार, 25 वर्षीय अरुण कुमार, 40 वर्षीय अमित कुमार और 35 वर्षीय राजेश कुमार शामिल है। सभी घायलों का इलाज किय जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

कमल सिसोदिया ने कही यह बात:

वहीं, कमल सिसोदिया, CRPF कमांडेंट ने कहा कि, "CRPF, आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस यहां पर है। हम लोग क्षेत्र को साफ कर रहे हैं। अभी किसी भी प्रकार की जानकारी देना काफी जल्दबाजी होगी। हम पहले जांच करेंगे और फिर कुछ बता पाएंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT