जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मुठभेड़
जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मुठभेड़  Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर व कुछ हुए फरार

Priyanka Sahu

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में के इलाकों में आतंकियों द्वारा साजिशों को अंजाम देने का सिलसिला लगातार जारी रहता है। हालांकि, आतंकवादी अपनी साजिशों पर नाकामी ही हासिल करते है, इसके बावजूद भी वे मान नहीं रहे है और घाटी पर अशांति का माहौल बनाकर रखा है,आए दिन मुठभेड़ जैसी खबरें सामने आ रही है। इस बीच अब आज मंगवार को बडगाम में मुठभेड़ की खबर सामने आई है।

आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी :

बताया जा रहा है कि, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बडगाम में आज सुबह के समय मुठभेड़ हुई, जिसमें दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि कुछ आतंकी फरार हो गए। ऐसे में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है और आतंकियों को खोजने के लिए पुलिस तलाशी अभियान में जुटी हुई है, आतंकियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे आतंंकवादी :

कश्मीर के एडीजीपी ने आतंकियों के बारे में जानकारी देते हुए यह बताया है कि, ''मारे गए आतंकियों की पहचान पुलवामा के अरबाज मीर और शाहिद शेख के रूप में हुई है। दोनों आतंकी प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे। हाल ही में हुई एक मुठभेड़ के दौरान दोनों आतंकी फरार हो गए थे।''

बडगाम में हुई मुठभेड़ को लेकर यह बात भी सामने आ रही है कि, यह आतंकवादी एक टाटा सूमो टैक्सी में सवार थे। इस दौरान जब नाके पर मुस्तैद जवान वाहनों की तलाशी ले रहे थे, इसे देख उन लोगों ने टैक्सी चालक को रुकने का इशारा किया गया और फिर वाहन के अंदर बैठे आतंकियों ने फायरिंग करना शुरू कर दी, जिसके चलते जवानों ने खुद का बचाव करने के साथ उन आतंकवादियों को मुहतोड़ जवाब देकर फायरिंग में दो आतंकियों को मार गिराया।

बता दें कि, कश्मीर में आए दिन आतंकियों की साजिशों की वजह से कहीं पर भी मुठभेड़ की वारदात शुरू हो जाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT