जम्मू-कश्मीर: बडगाम में लश्कर के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़
जम्मू-कश्मीर: बडगाम में लश्कर के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: बडगाम में लश्कर के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

Priyanka Sahu

जम्मू कश्मीर, भारत। जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग के बाद से सुरक्षाबलाें द्वारा आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई लगातार जारी है, इस दौरान कई आतंकियों का सफाया हो रहा है। इसके बावजूद भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है और कुछ न कुछ साजिशों की फिराक में रहते है। इस बीच अब जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में सुरक्षा बलों ने बड़ी कार्रवाई के दाैरान लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया।

लश्कर के 3 सहयोगियों को किया गिरफ्तार :

बताया जा रहा है कि, जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की धरपकड़ जारी है। इसी कड़ी में जम्मू-कश्मीर पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया और गिरफ्तार किए गए आतंकी साथियों की पहचान आशिक हुसैन हाजम गुलाम, मोही दीन डार और ताहिर बिन अहमद के रूप में हुई है।

पुलिस का आधिकारिक बयान :

इसके अलावा पुलिस ने एक आधिकारिक बयान में बताया- बड़गाम पुलिस ने 53 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 181 बटालियनों के साथ लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार करके प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया।

आपत्तिजनक सामग्री भी हुई बरामद :

साथ ही सुरक्षा बलों द्वारा उनके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद के साथ लश्कर-ए-तैयबा की आपत्तिजनक सामग्री को भी बरामद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में एक चीनी पिस्तौल, दो पिस्टल मैगजीन, 22 पिस्टल, एक एके मैगजीन और 30 एके राउंड सहित आतंकी अपराध में इस्तेमाल की गई एक बाइक भी बरामद की गई है। इतना ही नहीं प्रारंभिक जांच के दौरान इस बारे में भी पता चला है कि, गिरफ्तार आतंकी सहयोगी आतंकवादियों, हथियारों और विस्फोटक सामग्री के परिवहन में शामिल हाेकर जिले के लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों को रसद सहायता दे रहे थे। हालांकि, अब कानून की संबंधित धाराओं के तहत चदूरा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT