जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों का एनकाउंटर- 3 आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों का एनकाउंटर- 3 आतंकी ढेर Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों का एनकाउंटर- 3 आतंकी ढेर

Author : Priyanka Sahu

जम्मू कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे, वे कुछ न कुछ साजिश रच ही रहे हैं। अब आज मंगलवार को भी जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ है।

एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर :

जम्मू कश्मीर के शोपियां में हुए इस एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा (LeT) - द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) के 3 आतंकियों को मार गिराया है। जम्‍मू पुलिस के ओर से यह बताया गया कि, ''लश्कर (TRF) के तीन आतंकवादी मारे गए हैं। आतंकियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं और तलाशी जारी है।''

शोपियां के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। अधिक जानकारी का इंतज़ार है।
जम्मू-कश्मीर पुलिस

एक घर में छिपे थे आंतकी :

दरअसल, सोमवार शाम के समय आतंकियों की साजिश के बारे में सुरक्षाबलों को आतंकियों के एक घर में छिपे होने की जानकारी मिली थी कि, इसके बाद जवानों ने सर्च अभियान शुरू करके आतंकियों को सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई कर तीन आतंकियों को मार गिराया। मिली जानकारी के अनुसार, मारे गए आतंकियों में गांदरबल का मुख्तार शाह भी शामिल है, जिसने कुलगाम में बिहार के मजदूर की हत्या की थी।

बता दें कि, इससे पहले श्रीनगर के नाटीपोरा में पुलिस टीम पर आतंकी हमला हुआ था। हालांकि, इस दौरान भी पुलिस के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब देकर एक आतंकवादी को मार गिराया था, यह आतंकी भी लश्कर का था। सेना के अधिकारियों के मुताबिक इलाके में भारी हथियारों से लैस आतंकियों के मौजूद होने के बारे में जानकारी मिली थी। इस आधार पर सुरक्षाबल की टीम ने सोमवार को तड़के ऑपरेशन की शुरुआत की थी, तभी आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। अचानक हुए हमले में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए JCO समेत 5 जवानों ने बाद में दम तोड़ दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT