पुंछ के सुरनकोट में हुए कायराना व घृणित आतंकी हमले में 5 जवान शहीद
पुंछ के सुरनकोट में हुए कायराना व घृणित आतंकी हमले में 5 जवान शहीद Social Media
जम्मू और कश्मीर

पुंछ के सुरनकोट में हुए कायराना व घृणित आतंकी हमले में 5 जवान शहीद

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • पुंछ के सुरनकोट में हुए आतंकी हमले में चार जवान शहीद

  • आतंकी हमले में देश की रक्षार्थ शहीद हुए सभी जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि: अशोक गहलोत

दिल्‍ली, भारत। जम्मू कश्मीर के पुंछ के सुरनकोट में सेना के वाहन पर हुए आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो गए है। जवानों की शहादत पर नेताओं ने दुख जताया और श्रद्धांजलि दी।

बताया जा रहा है कि, आतंकवादियों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें 5 जवान शहीद एवं 2 जवान घायल हुए, जिन्हें इलाज के लिए सैन्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि, यहां अब भी गोलीबारी हो रही है। भारतीय सेना की 16 कोर ने बताया है कि, कल पुंछ के सुरनकोट इलाके में सेना के वाहनों पर हुए आतंकवादी हमले में कुल 5 जवानों ने प्राणों का बलिदान दिया है।

राजस्‍थान के पूर्व मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने आतंकी हमले पर दुख जताया और कहा- पुंछ में हुए कायराना व घृणित आतंकी हमले में देश की रक्षार्थ शहीद हुए सभी जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि। हम सभी की गहन संवेदनाएं वीर बलिदानियों के परिजनों के साथ हैं। घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

अत्यंत दुःखद! जम्मू कश्मीर के पुंछ में आतंकी हमले में भारतीय सेना के 5 जवान शहीद, हृदयविदारक। ईश्वर वीर सपूतों की आत्मा को शांति दे। शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं। भावभीनी श्रद्धांजलि!
समाजवादी पार्टी

सूत्रों के मुताबिक, आतंकी हमला थानामंडी-सुरनकोट रोड पर डेरा की गली (डीकेजी) नाम के इलाके में हुआ है। ये वाहन जवानों को लेकर सुरनकोट और बफलियाज जा रहे थे, जहां बुधवार रात सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। अभियान में शामिल सुरक्षाबलों से सेना का कॉन्टैक्ट आज हो पाया, जिसके बाद यहां अतिरिक्त सुरक्षाबल भेजा जा रहा था।  इस घटना के बाद सेना ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया है थन्ना मंडी पुंछ जाने वाले मार्ग को बंद करके आतंकियों ने तलाश में बड़े पैमाने पर अपना ऑपरेशन शुरू कर दिया है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT