सुरक्षा बलों ने संयुक्त ऑपरेशन में मार गिराए 4 आतंकी
सुरक्षा बलों ने संयुक्त ऑपरेशन में मार गिराए 4 आतंकी Raj Express
जम्मू और कश्मीर

जम्मू कश्मीर: सिंधरा इलाके में सुरक्षा बलों ने संयुक्त ऑपरेशन में मार गिराए 4 आतंकी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • पुंछ के सिंधरा इलाके में मुठभेड़

  • सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली

  • संयुक्त ऑपरेशन में 4 आतंकी की मौत

जम्मू कश्मीर, भारत। जम्मू एवं कश्मीर में आतंकियों का साजिशों का दौर कभी रूकता ही नहीं है, वे कुछ न कुछ साजिश का अंजाम दे रहे है। हालांकि, सुरक्षबला द्वारा उनकी सभी साजिशों का नाकाम किया जा रहा है। आज मंगलवार को पुंछ के सिंधरा इलाके में मुठभेड़ की खबर सामने आई है, जिसमें सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है।

मारे गए आतंकवादी विदेशी आतंकवादी हैं :

दरअसल, पुंछ के सिंधरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान 4 आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। बता दें कि, आतंकियों के साथ सुरक्षा बलों के बीच पहली मुठभेड़ बीते दिन रात के समय करीब 11:30 बजे हुई, जिसके बाद निगरानी उपकरणों के साथ ड्रोन तैनात किए गए थे।

भारतीय सेना के अधिकारी ने बताया :

मुठभेड़ के बारे में जम्मू एवं कश्मीर के भारतीय सेना के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, पुंछ के सिंधरा इलाके में सुरक्षा बलों ने संयुक्त ऑपरेशन में चार आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों के बीच पहली मुठभेड़ कल रात करीब 11:30 बजे हुई जिसके बाद निगरानी उपकरणों के साथ ड्रोन तैनात किए गए। आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी के साथ मुठभेड़ फिर से शुरू हो गई। भारतीय सेना के विशेष बल, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान अन्य बलों के साथ ऑपरेशन का हिस्सा थे। ऑपरेशन में मारे गए आतंकवादी संभवतः विदेशी आतंकवादी हैं और उनकी पहचान का पता लगाया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT