Samba Accident News
Samba Accident News Social Media
जम्मू और कश्मीर

भीषण सड़क हादसा: जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में खाई में गिरी गाड़ी, 5 लोगों की मौत

Sudha Choubey

सांबा, भारत। देश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। हाल ही में जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि, जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

सांबा के SHO ने बताया:

इस हादसे की जानकारी देते हुए सांबा के थाना प्रभारी SHO ने बताया कि, सांबा जिले के मानसर क्षेत्र के पास आज शनिवार को सुबह-सुबह एक इनोवा गाड़ी के सड़क से नीचे खाई में गिरने से 5 लोगों की मौत हुई और एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया है, जांच जारी है।"

उन्होंने कहा कि, "सांबा जिले से कार संख्या (JK01U-2233) मानसर रूट से होते हुए श्रीनगर जा रही थी। इस दौरान जमोड़ इलाके में एक मोड़ पर कार चालक ने वाहन पर ये नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते कार एक गहरी खाई में गिर गई। गाड़ी में 6 यात्री सवार थे, जिनमें से 5 की मौके पर ही मौत हो गई और 1 गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों और घायल व्यक्ति की पहचान की जा रही है।

वहीं मार्ग से गुजर रहे लोगों और स्थानीय लोगों ने खाई में गिरी कार से लोगों को बाहर निकालकर सड़क तक ले आए और पुलिस को भी सूचना दी। अधिकारियों ने बताया कि, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है और घायल को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

जांच में जुटी पुलिस:

मृतकों की पहचान गुलजार अहमद भट (71), उनकी पत्नी जैना बेगम (65), उनके बेटे इकबाल अहमद भट (25) और बेटी मसरत जान (21) के रूप में हुई है। चालक की पहचान अनंतनाग निवासी साकिब के रूप में हुई। अधिकारियों ने बताया कि, सभी लोगों की पहचान कर ली गई है। पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT