जम्मू कश्मीर के उधमपुर में भीषण सड़क हादसा
जम्मू कश्मीर के उधमपुर में भीषण सड़क हादसा Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू कश्मीर के उधमपुर में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत, और कई अन्य घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • जम्मू कश्मीर के उधमपुर से सामने आई बड़ी खबर

  • जम्मू कश्मीर के उधमपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा

  • हादसे में एक व्यक्ति की मौत और दर्जनों लोग हुए घायल

  • हादसे की जांच में जुटी पुलिस प्रशासन

उधमपुर, भारत। रोजाना किसी न किसी राज्य से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। ताजा सड़क हादसे की खबर जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के उधमपुर (Udhampur) से सामने आई है। खबर आई है कि, जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के उधमपुर (Udhampur) में सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं कई अन्य घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा उस वक्त हुआ, जब यात्रियों से भरी एक बस खोर गली के मोंगरी से उधमपुर की तरफ से जा रही थी। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा मानसर मोड़ पर हुआ। इस दौरान बस जैसे ही उधमपुर के मानसर मोड़ पर पहुंची, अचानक असंतुलित होकर गहरे गड्ढे में पलट गयी। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि 12 से अधिक घायल हो गये। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना की जांच कर रही है पुलिस:

यह घटना उस समय हुई जब एक यात्री बस मानसर मोड़ पर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। घटना के बाद स्थानीय लोग एकत्र हुए और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और लोगों को राहत बचाव अभियान चलाया गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले पिछले महीने 15 सितंबर को जम्मू-कश्मीर में पुंछ से राजौरी की तरफ से आ रही एक बस सीमावर्ती जिले राहुरी के मंजाकोट के दुहरी रेलियट में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, वहीं कम से कम 25 लोग घायल हो गये थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT