Army Chief General Manoj Pandey In Poonch
Army Chief General Manoj Pandey In Poonch Raj Express
जम्मू और कश्मीर

Army Chief in Poonch : सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे पहुंचे पुंछ, एंटी टेरर ऑपरेशंस की समीक्षा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • सेना प्रमुख ने कमांडरों के साथ की मौजूदा स्थिति पर चर्चा।

  • दौरे के चलते आस - पास के क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम।

  • जनरल मनोज पांडे ने बढ़ाया जवानों का हौसला।

जम्मू - कश्मीर। भरतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने पुंछ सेक्टर का दौरा किया इस दौरान उन्होंने सेना के जवानों और अधिकारियों से मुलाकात की। पिछले दिनों राजौरी - पुंछ सेक्टर में आतंकवादी गतिविधियों में बढ़ौतरी देखी गई थी। इसके चलते सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे के दौरे को काफी अहम माना जा रहा है। राजौरी आतंकवादी हमले में शामिल आतंकियों की तलाश जारी है। वहीं सेना प्रमुख के दौरे के चलते आस - पास के क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए।

भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने पुंछ सेक्टर का दौरा किया। इस दौरान सेना के अधिकारियों में उन्हें मौजूदा सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी। जनरल मनोज पांडे ने कमांडरों के साथ मौजूदा स्थिति पर बातचीत भी की। सेना प्रमुख जनरल पांडे द्वारा सेना के जवानों को एंटी टेरर ऑपरेशन और इससे जुड़ी सभी चुनौतियों के खिलाफ दृढ़ और स्थिर रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

राजौरी में आतंकियों को खोजने का अभियान लगातार 6 वें दिन जारी है। क्षेत्र में सेना के अभियान के चलते पिछले तीन दिनों से इंटरनेट सेवायें बंद हैं। राजौरी में पिछले दिनों आतंकी हमले में जवान शहीद हुए थे। इस हमले में कुछ नागरिकों की भी मौत हुई थी। इस हमले की जिम्मेदारी पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (PAFF) ने ली है। पूंछ जिले के राजौरी सेक्टर में डेरा की गली के जंगलों में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT