कश्मीर के राजौरी में सेना ने लश्कर के 6 आतंकियों को मार गिराया
कश्मीर के राजौरी में सेना ने लश्कर के 6 आतंकियों को मार गिराया Social Media
जम्मू और कश्मीर

कश्मीर के राजौरी में सेना ने लश्कर के 6 आतंकियों को मार गिराया

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राजौरी के जंगलों में लश्कर-ए-तैयबा के 6 आतंकी ढेर

  • मुठभेड़ में आतंकियों को सेना ने दिया करारा जवाब

  • राजौरी में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ है जारी

जम्मू कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकियों की कुछ न कुछ हरकतों के कारण उनके खिलाफ लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जिसमें सुरक्षाबल के जवान आतंकियों की साजिश को नाकाम कर उनका सफाया कर रहे हैं। अब मंगलवार को राजौरी के जंगलों में पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 6 आतंकी ढेर हुए हैं।

सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी :

बताया जा रहा है कि, कश्मीर में राजौरी के जंगलों में आज मंगलवार को सेना और आतंकियों की बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 6 आतंकियों को मार गिराया। हालांकि, सेना और आतंकियों की बीच मुठभेड़ अभी खत्‍म नहीं हुई है, बल्कि जारी है। सेना के 16 कॉर्प्स के जवान फिलहाल 3 से 4 आंतंकियों से मोर्चा ले रहे हैं।

सेना ने आतंकियों को दिया करारा जवाब :

बता दें कि, जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकवादी गतिविधियां रूक ही नहीं रही हैं, आतंकियों की कुछ न कुछ हरकतों के कारण सुरक्षा बल व सेना उनके खिलाफ लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। कश्मीर घाटी में बीते कई दिनों से आतंकवादी नापाक हरकत को अंजाम दे रहे हैं और नागरिकों व सैनिकों की हत्याएं कर रहे, ऐसे में आज आतंकियों को सेना ने उनकी हरकतों का करारा जवाब दिया है। तो वहीं, इससे पहले कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर के दग्रबल इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मोस्ट वॉन्टेड लश्कर कमांडर उमर मुश्ताक खांडे समेत 2 आतंकियों को मार गिराया था।

इसके अलावा मोस्ट वॉन्टेड लश्कर कमांडर उमर मुश्ताक खांडे के मारे जाने के बाद कश्मीर पुलिस की ओर से बयान जारी करते हुए बताया गया था- लश्कर आतंकी उमर मुश्ताक खांडे जिसने हमारे दो साथियों मोहम्मद यूसुफ और सुहैल को इसी साल श्रीनगर के बघाट में हत्या की थी, उसे पंपोर एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है। पुलिस जवानों पर उस वक्त हमला हुआ था जब वे चाय पी रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT