Building Collapses in Pulwama
Building Collapses in Pulwama Raj Express
जम्मू और कश्मीर

Building Collapses in Pulwama : पुलवामा में दो मंजिला इमारत ढही, कई लोग फंसे, मशीन द्वारा हटाया जा रहा मालवा

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • पुलवामा में दो मंजिला इमारत ढहने से मलवे में दबे लोग।

  • पुलिस ने इलाके में किया आवगवम बंद।

Building Collapses in Pulwama : जम्मू-कश्मीर। पुलवामा में शनिवार को एक दो मंजिला इमारतें ढह गई है। इमारत के मलवे के नीचे काफी लोग दब गए है। मौके पर रेस्क्यू टीम मौजूद है, जो मलवे में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास कर रही है। घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात है। इलाके को पुलिस आवागमन के लिए बंद कर दिया है। अधिक जानकारी के लिए प्रतीक्षा है।

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि, अचानक बाहर से बहुत तेज आवाज आई जिसके बाद जब हम बाहर निकले तो बिल्डिंग गिरी हुई थी। गाड़ियां और कई लोग ईमारत के मलवे में दबे हुए थे। तब तुरंत पुलिस को राष्ट्रीय आपदा राहत बल (NDRF) को घटना की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर तुरंत मदद के लिए पुलिस और NDRF टीम पहुंच गई, इसके साथ ही बिल्डिंग का मालवा हटाने के लिए मशीन भी बुलाई गई। यह बिल्डिंग अचानक कैसे ढह गई इसकी जानकारी फिलहाल किसी को नहीं है। पुलिस अभी मामले की जाँच करेगी, अभी प्राथमिकता मलवे में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकालना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT