J&K: डोडा में एनकाउंटर-सुरक्षाबलों के निशाने पर आतंकी
J&K: डोडा में एनकाउंटर-सुरक्षाबलों के निशाने पर आतंकी Social Media
जम्मू और कश्मीर

J&K: डोडा में एनकाउंटर-सुरक्षाबलों के निशाने पर आतंकी

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। भारत में एक तरफ कोरोना का महायुद्ध तो दूसरी ओर आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, इसी के चलते जम्मू-कश्मीर में आतंकी भारतीय सेना के निशाने पर हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि, यहां के डोडा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जमकर एनकाउंटर चल रहा है।

एनकाउंटर में एक जवान शहीद व एक आतंदी ढेर :

जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रहे एनकाउंटर में एक आतंकवादी ढेर हो गया है, लेकिन बुरी खबर यह भी है कि, इस दौरान एक जवान भी शहीद हुआ है, हालांकि अभी वहां एनकाउंटर जारी है, क्‍योंकि वहां अभी 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है।

अधिकारियों द्वारा यह बताया गया है कि, सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद डोडा शहर से 26 किलोमीटर दूर गुंडाना इलाके में पोस्ता-पोत्रा गांव में एक संयुक्त अभियान चलाया। इसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हुई, जो अभी तक चल रही है। छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसमें सेना का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

खबरों के मुताबिक, सेना और आतंकियों दोनों ओर से जोरदार गोलीबारी हो रही है, सेना ने पूरे इलाके को घेर रखा है और आतंकियों की फायरिंग का माकूल जवाब दे रही है, आतंकी घरों की आड़ लेकर छिपे हुए हैं।

वैसे जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना द्वारा लगातार ऑपरेशन चलाया जा रहा है और एक बार यहां आतंकियों के छिपे होने की जानकारी सामने आने के बाद यह ऑपरेशन शुरू किया गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट साझा कर बताया था कि, पुलिस के सटीक इनपुट के आधार पर शनिवार देर रात डोडा जिले में ऑपरेशन की शुरुआत की गई। अभी दोनों तरफ से फायरिंग चल रही है। अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT