सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी Raj Express
जम्मू और कश्मीर

Jammu Kashmir: राजौरी में सेना के साथ आतंकियों की मुठभेड़ जारी, अब तक सेना के 5 जवान शहीद

gurjeet kaur

हाइलाइट्स

  • सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी।

  • अब तक सशस्त्र बल के पांच जवान शहीद।

  • ग्रामीणों ने संदिग्धों की सूचना सेना को दी थी।

(हिमांशु सिंह बघेल) जम्मू - कश्मीर। जम्मू - कश्मीर में गुरुवार को भी सेना की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। यह मुठभेड़ राजौरी के बाजी माल इलाके में घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई। मुठभेड़ में 2 सेना के अधिकारी और 2 सेना जवान शहीद हुए हैं। अभी भी सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जिसमें अब तक सशस्त्र बल के पांच जवान शहीद।

जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में कैप्टन एमवी प्रांजल, कैप्टन शुभम, जवान माजिद और एक अन्य जवान शहीद हो गए हैं। यहां के स्थानीय निवासियों ने बताया कि इलाके में सक्रिय आतंकवादियों का पता लगाने के लिए रविवार को इलाके में घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाया जा रहा था।

राजौरी से करीब 70 किलोमीटर दूर कालाकोट के गुलाबगढ़ के जंगल में ग्रामीणों ने संदिग्ध देखे जाने की सूचना सेना दी थी। जिसके बाद सुबह 9 बजे सुरक्षाबलों ने जंगल में तलाशी अभियान शुरू किया था।

सेना जंगल में बने एक कच्चे घर की तलाशी लेने अंदर घुसी तो पहले से छिपे आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे सेना के इस अभियान का नेतृत्व कर रहे कैप्टन शहीद हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT