जम्मू कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकी
जम्मू कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकी Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकी

Author : Priyanka Sahu

जम्मू कश्मीर, भारत। जम्मू-कश्मीर के सोपोर हरदशिवा गांव में आज गुरुवार तड़के यहां सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

घेराबंदी के वक्‍त आतंकियों ने की फायरिंग :

बताया जा रहा है कि, आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जम्मू-कश्मीर पुलिस से इनपुट पाने के बाद सेना, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की एक संयुक्त टीम ने रात के दौरान क्षेत्र में घेराबंदी की। जैसे ही सुरक्षा बलों ने घेराबंदी सख्त करनी शुरू की, तो छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे बाद मुठभेड़ शुरु हो गई और सुरक्षा बलों को भी मजबूरन आत्मरक्षा में फायरिंग करनी पड़ी। इस जवाबी फायरिंग में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

कोरोना काल में बड़ी तादाद में आतंकियों का सफाया :

बताते चलें कि, देश में एक तरफ कोरोना का महासंकट काल में जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन ऑल ऑउट बदस्तूर जारी है, इस दौरान आतंकियों की सभी साजिशे नाकाम हो रही हैं और बड़ी तादाद में आतंकियों का सफाया हो रहा है।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के सोपोर में ही सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था। इस दौरान लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के चार मददगार पकड़े थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया था कि, 52 राष्ट्रीय राइफल्स के साथ सीआरपीएफ (CRPF) ने एक साथ दो इलाकों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया, जिसमें लश्कर ए तैयबा आतंकियों के सहयोगी पकड़े गए थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT