कुपवाड़ा के कुमकाड़ी इलाके में मुठभेड़, मारे गए 2 आतंकी
कुपवाड़ा के कुमकाड़ी इलाके में मुठभेड़, मारे गए 2 आतंकी  Raj Express
जम्मू और कश्मीर

जम्‍मू कश्‍मीर: कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर के कुमकाड़ी इलाके में मुठभेड़, मारे गए 2 आतंकी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर के कुमकाड़ी इलाके में मुठभेड़

  • मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

  • आतंकियों के पास से गोला- बारूद, एके सीरीज की राइफलें हुई बरामद

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में एक तरफ आतंकी अपनी हरकतों पर बाज नहीं आ रहे है। तो वहीं, देश के रक्षा के लिए भारतीय जवान भी आतंकियों की साजिशे नाकाम कर सफलता हासिल कर रहे है। इस बीच अब आज यह खबर सामने आई है कि, सुरक्षाबलों ने सफलता हासिल कर हथियारों से लैस दो आतंकियों को मार गिराया है।

आतंकियों के पास से गोला- बारूद एवं राइफलें बरामद :

दरअसल, एलओसी के पास कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर के कुमकाड़ी इलाके में मुठभेड़ हुई, तभी सुरक्षाबलों द्वारा सिर्फ दो आतंकियों को मारे जाने के साथ ही आतंकियों के पास से गोला- बारूद एवं एके सीरीज की राइफलें बरामद की है। मिली जानकारी के अनुसार, आतंकियों के पास से दो एके राइफल, चार मैगजीन, 90 राउंड गोलियां, पाकिस्तानी पिस्टल बरामद हुई है। 

सामने आई जानकारी के मुताबिक, एलओसी पर आतंकी घुसपैठ के प्रयास में थे, ऐसे में आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया। तभी आतंकियों को पता लग गया कि, वे सुरक्षाबलों के घेरे में आ गए है तो उन घुसपैठियों की ओर से गोलीबारी की गई, जिसके चलते सुरक्षा बलों ने भी जवाबी फायरिंग कर दो आतंकियों को ढेर किया। तो वहीं, इलाके में एनकाउंटर की घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। एनकाउंटर के बााा में रेभारतीय सेना ने बताया कि, कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर के कुमकारी ह्यहामा में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया।

तो वहीं, स्थानीय सूत्रों के मुताबिक अभी और अधिक आतंकियों के घुसपैठ करने की आशंका है। शवों को बरामद करने के लिए भी पूरे इलाक़े की घेराबंदी की गई। आम लोगों को इस इलाके में आने के लिए रोक दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT