सुरक्षा बलों ने संयुक्त ऑपरेशन में मार गिराए 4 आतंकी
सुरक्षा बलों ने संयुक्त ऑपरेशन में मार गिराए 4 आतंकी Raj Express
जम्मू और कश्मीर

पुलवामा में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • जम्मू कश्मीर के पुलवामा में एनकाउंटर

  • सुरक्षाबलों ने परिगाम क्षेत्र में बढ़े पैमाने पर घेराबंदी की है

  • सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

जम्‍मू कश्‍मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के इलाकों में एनकाउंटर की खबर सामने आती है। इस बीच अब आज शनिवार को पुलवामा में एनकाउंटर की खबर सामने आई है कि, यहां आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर तलाशी अभियान शुरू किया है। इस दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है।

क्षेत्र में 1-2 आतंकियों के छिपे होने की आशंका :

बताया जा रहा है कि, सुरक्षाबलों ने परिगाम क्षेत्र में बढ़े पैमाने पर घेराबंदी की है। इस क्षेत्र में 1-2 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है, फिलहाल वहां सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभियान जारी है। तालाशी अभियान के दौरान वहां मुठभेड़ शुरू हो गई है। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, पुलवामा के परिगाम इलाके में मुठभेड़ जारी है। पुलिस और सुरक्षा बल इलाके में तैनात हैं। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

इससे पहले मारा गया था टीआरएफ से जुड़ा एक आतंकवादी :

बता दें कि, इससे पहले जम्मू कश्मीर में शोपियां के कथोहलन इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान सुरक्षा बलों द्वारा प्रतिबंधित आतंकी संगठन टीआरएफ से जुड़े एक आतंकवादी को मार गिराया था। साथ ही मारे गए आतंकी के पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई थी। मारे गए आतंकी की पहचान पुलिस ने मयसर अहमद डार के रूप में की, जो हाल ही में लश्कर प्रॉक्सी टीआरएफ में शामिल हुआ था और शोपियां के वेश्रो का रहने वाला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT