Jammu Kashmir: राजौरी में मुठभेड़, सेना का मेजर शहीद
Jammu Kashmir: राजौरी में मुठभेड़, सेना का मेजर शहीद Raj Express
जम्मू और कश्मीर

Jammu Kashmir: राजौरी में मुठभेड़, सेना का मेजर शहीद

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राजौरी ज़िले के धर्मसाल के बाजीमल इलाके में मुठभेड़

  • मुठभेड़ में सेना के एक मेजर शहीद, 3 जवान घायल

  • इलाके में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्‍मू कश्‍मीर के राजौरी ज़िले के धर्मसाल के बाजीमल इलाके में आज बुधवार को मुठभेड़ की खबर सामने आई है कि, यहां बाजीमल इलाके में सेना और पुलिस की संयुक्त टीम की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई है।

मुठभेड़ में सेना के एक मेजर के शहीद एवं 3 जवान घायल :

इस दौरान राजौरी ज़िले के धर्मसाल के बाजीमल इलाके में हुई मुठभेड़ में आज बुधवार को सेना के एक मेजर के शहीद होने एवं 3 जवानों के घायल होने की सूचना है। मिली जानकारी के मुताबिक, धर्मसाल के बाजीमाल इलाके में बुधवार को आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। तभी आतंकियों ने फायरिंग करना शुरू कर दी।

दरअसल, राजौरी के कालाकोट थाने के अंतर्गत गांव बाजी के जंगलों में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने का इनपुट सुरक्षा बलों को मिला था। इसके बाद भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया था। तलाशी के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू किए जाने के बाद इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई। जंगली इलाका होने के कारण सुरक्षा बलों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि, पिछले चार दिनों में यह दूसरा एनकाउंटर है। इससे पहले, 18 नवंबर को कुलगाम में हुई मुठभेड़ में 6 आतंकी ढेर हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT