शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया
शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया Social Media
जम्मू और कश्मीर

शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया

Author : News Agency

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के शोपियां (Shopian) में सुरक्षा बलों ने गुरुवार को मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी (Terrorist) को मार गिराया। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों (Terrorists) की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर राष्ट्रीय राइफल, प्रदेश पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (Central Reserve Police Force - CRPF) के जवानों ने संयुक्त रूप से बुधवार देर रात शोपियां (Shopian) के कशवा गांव में घेराबंदी तथा तलाश अभियान शुरू किया। इस दौरान सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में जीवर हमीद भट नामक (Jeever Hameed Bhat) एक नागरिक घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब गांव में एक विशेष इलाके की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों (Terrorists) ने गोलीबारी शुरू कर दी। लक्षित क्षेत्र के आस-पास के घरों से सभी नागरिकों को निकाल लिया गया। सुरक्षा बलों के जवानों ने आतंकवादियों (Terrorists) को आत्मसर्पण करने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। बाद में, मुठभेड़ के दौरान एक सक्रिय आतंकवादी (Terrorist) मारा गया। उसके पास से एक पिस्तौल और गोला -बारूद बरामद हुआ है। मारे गए आतंकवादी (Terrorist) की पहचान अनायत (Anayat) के तौर पर हुई है। इससे पहले बुधवार को अनायत (Anayat) ने स्थानीय नागरिक जीवर हमीद भट (Jeever Hameed Bhat) को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT