शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी
शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी Social Media
जम्मू और कश्मीर

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, मारा गया एक आतंकी

Sudha Choubey

श्रीनगर, भारत। जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ अभियान का दौर लगातार जारी रहता है, आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। कुछ न कुछ साजिशों के चलते केंद्र जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के इलाकों में अशांति का माहाैल रहता है, एवं सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ होने लगती है। इसी बीच खबर आई है कि, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस दौरान आज एक आतंकी ढेर हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है। इसकी जानकारी पुलिस ने सोशल मीडिया पर दी है।

जानकारी के मुताबिक, शोपियां जिले के हेफ शिरमल इलाके में सोमवार से आतंकियों के खिलाफ सैन्य अभियान शुरू हो गया है। पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद हेफ शिरमल की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था।

कश्मीर जोन पुलिस ने किया ट्वीट:

कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है, "शोपियां के हेफ शिरमल इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं, आगे के विवरण का पालन किया जाएगा।"

वहीं, कश्मीर जोन पुलिस ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, "Shopian Encounter Update: 01 आतंकवादी मारा गया। ऑपरेशन चल रहा है। आगे के विवरण का पालन करेंगे।"

पुलिस अधिकारी ने कही यह बात:

पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ''सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद हेफ शिरमल गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बल जब छिपे हुए आतंकवादियों की ओर बढ़ रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियरों से गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गयी।"

पुलिस ने बताया कि, "कड़ी घेराबंदी सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त बलों को इलाके में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि, इस महीने कश्मीर में दो मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT