बेनी संगम में बैसाखी उत्सव के दौरान गिरा फुटब्रिज
बेनी संगम में बैसाखी उत्सव के दौरान गिरा फुटब्रिज Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में हादसा- बेनी संगम में बैसाखी उत्सव के दौरान गिरा फुटब्रिज

Priyanka Sahu

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर से हाल ही में एक हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है कि, यहां उधमपुर के चेनानी ब्लॉक के बैन गांव के बेनी संगम में बैसाखी उत्सव के दौरान फुटब्रिज गिर गया है।

घटनास्‍थल पर चल रहा बचाव कार्य :

बेनी संगम में बैसाखी उत्सव के दौरान फुटब्रिज गिर ने के हादसे के दौरान हड़कंप व अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एंबुलेंस, पुलिस और राहत कर्मी पहुंचे और बचाव कार्य चल रहा है। पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि, हर साल की तरह बैसाखी पर यहां लोग जुटते हैं। ऐसे में इस बार भी अच्‍छी भीड़ थी, इसी यह हादसा हो गया और देविका पर बना फुट ब्रिज अचानक ही गिर पड़ा, जिसके चलते कई लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को इलाज के अस्‍पताल पहुंचाया गया है, हालांकि सभी की हालत खतरे से बाहर है, कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं, जिन्‍हें तत्काल छुट्टी दे दी गई। तो वहीं, पुलिस के साथ अन्‍य टीमें लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने में जुटी हुई हैं।

घटना के दौरान 6 लोग घायल :

फुटब्रिज गिरने के इस हादसे के बारे में उधमपुर के SSP डॉ विनोद ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ''जम्मू-कश्मीर उधमपुर के चेनानी ब्लॉक के बैन गांव के बेनी संगम में बैसाखी उत्सव के दौरान फुटब्रिज गिरा। घटना के दौरान 6 लोग घायल हुए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। पुलिस और अन्य टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं।''

बेनी संगम में बैसाखी उत्सव के दौरान फुटब्रिज गिरने से हुए इस हादसे का वीडियो भी सामने आ रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि, घटना के समय फुटब्रिज पर बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद है एवं पुलिस की टीम भी मौके पर नजर आ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना की सूचना मिलते ही . इधर किसी के भी गंभीर रूप से घायल होने की सूचना नहीं है.  सभी घायलों को चेनैनी में ले जाकर इलाज जारी है.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT