J&K: मुठभेड़ में सुरक्षाबलों की जीत-हिजबुल कमांडर समेत 4 आतंकी ढेर
J&K: मुठभेड़ में सुरक्षाबलों की जीत-हिजबुल कमांडर समेत 4 आतंकी ढेर Social Media
जम्मू और कश्मीर

J&K: मुठभेड़ में सुरक्षाबलों की जीत-हिजबुल कमांडर समेत 4 आतंकी ढेर

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। जम्‍मू और कश्‍मीर में आज बुधवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच पुलवामा जिले में मुठभेड़ की खबरे सामने आई थी कि, दक्षिण-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग स्थानों पर मुठभेड़ जारी है। इसी बीच अब इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है और हिजबुल मुजाहिदीन के शीर्ष कमांडर रियाज नायकू समेत चार आतंकवादियों मार गिराया है।

इस बारे आधिकारिक सूत्रों द्वारा ये बात सामने आई है कि, आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर अवंतीपुरा के बेगपोरा में मंगलवार की रात घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया गया। बुधवार सुबह आतंकवादियों से मुठभेड़ शुरू हुई। मारे गये आतंकवादियों में से एक की पहचान हिजबुल के वांछित अभियान कमांडर रियाज नायकू के रूप में की गयी है।

कश्मीर घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं स्थगित :

इसके अलावा कश्मीर घाटी में कानून-व्यवस्था की स्थिति सही नहीं है, स्थिति बिगड़ने की आशंका के चलते भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) सहित सभी सेलुलर कंपनियों ने ये निर्णय लिया और आज यानी बुधवार से मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को स्थगित कर दिया है, हालांकि जम्मू-कश्मीर राज्य की राजधानी श्रीनगर सहित घाटी के कई इलाकों में पहले से ही कर्फ्यू लागू है।

बता दें कि, इससे पहले जम्‍मू और कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले में सोमवार को आतंकी हमला हुआ था, जिसमें CRPF के 3 जवान शहीद हो गए थे और 4 जवान घायल हुए थे और आज इसका बदला सुरक्षाबलों ने ले लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पहला एनकाउंटर अवंतीपुरा के शरशाली खिरयु क्षेत्र और दूसरा एनकाउंटर पु​लवामा जिले के शार पम्पोर एरिया में शुरू हुआ था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT